The groom reached the rally after leaving the wedding

मंडप पर दूल्हन को छोड़कर पूर्व प्रधानमंत्री की रैली में भागा दूल्हा, जानिए फिर सजी धजी दुल्हन ने क्या किया

The groom reached the rally after leaving the wedding: मंडप पर दूल्हन को छोड़कर पूर्व प्रधानमंत्री की रैली में भागा दूल्हा, फिर सजी धजी दुल्हन ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 5, 2022/4:42 pm IST

The groom reached the rally after leaving the wedding: पाकिस्तान। राजनितिक पार्टी से जुड़े लोग पार्टी और अपने नेता के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। लेकिन समर्थको का ये पागलपन कुछ लोगों पर बहुत भारी पड़ता है। आए दिन नेताओं के रैली और जनता के बीच कार्यक्रमों का सिलसिला चलता रहता है। किसी भी नेता की सफल रैली उसके समर्थकों से पूरी होती है।

ये भी पढ़ें- विधायक सांसद के रिश्तेदार दूर रहें, नहीं मिलेगा विधानसभा चुनाव का टिकट, भाजपा ने तय किया उम्मीदवारों का फॉर्मुला

शादी छोड़कर रैली में पहुंचा

The groom reached the rally after leaving the wedding:  लेकिन एक समर्थक पर अपने नेता का इतना प्रभाव पड़ा कि वह अपनी शादी छोड़कर रैली में शामिल होने चला गया। ताजा मामले में एक व्यक्ति अपनी शादी छोड़ कर अपने फेवरेट नेता की रैली अटेंड करने चला गया। दूल्हा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में जाने के लिए समारोह से निकल गया।

ये भी पढ़ें- 10वीं-12वीं के छात्रों की बड़ी खबर, परीक्षा तारीखों में हुआ बदलाव, फरवरी में नहीं होंगे एग्जाम 

शादी का जोड़ा पहनकर रैली में पहुंचा

The groom reached the rally after leaving the wedding:  एजाज लाहौर से इस्लामाबाद तक मार्च में शामिल होने गया था, जिसे “आजादी मार्च” के रूप में जाना जाता है। सिदरा ने इमरान खान के “आजादी मार्च” को “दूल्हा चोरी मार्च” के रूप में संदर्भित किया और कहा कि वह अपनी शादी के जोड़े को पहने हुए एजाज की प्रतीक्षा, करेगी क्योंकि एजाज ने अपनी शादी के ऊपर रैली को चुना था। जानकारी के मुताबिक वेन्यू और अन्य व्यवस्था के लिए शादी में खर्च आया है और अन्य सेवाओं का भुगतान किया गया और दूल्हे के ऐसे गायब होने से काफी नुकसान हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें