नन्हें छात्र ने लेटर में लिखी ऐसी बात कि बीमार महिला टीचर को मिल गई नई जिंदगी, पति की मौत के बाद हो गई थी ऐसी हालत | The little student wrote in the letter that such a sick female teacher got a new life After the death of her husband, she became a victim of depression

नन्हें छात्र ने लेटर में लिखी ऐसी बात कि बीमार महिला टीचर को मिल गई नई जिंदगी, पति की मौत के बाद हो गई थी ऐसी हालत

नन्हें छात्र ने लेटर में लिखी ऐसी बात कि बीमार महिला टीचर को मिल गई नई जिंदगी, पति की मौत के बाद हो गई थी ऐसी हालत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 3, 2021/10:14 am IST

वाशिंगटन। बच्चों की अदाएं किसी रोते हुए को भी हंसा देती हैं। अमेरिका में तो एक अवसादग्रस्त महिला टीचर को एक बच्चे ने सामान्य कर दिया। दरअसल महिला शिक्षक, पति की मौत के बाद गमगीन थी, डिप्रेशन में चल रही इस महिला टीचर को एक छात्र के लेटर ने सामान्य परिस्थितियों में ला दिया है।

Read More News:परेड में शामिल और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त स्वयं सेवकों ने की राज…

अमेरिका के मैसाचुसेट्स की एक टीचर अपने हसबैंड को खोने के बाद बेहद दुखी थीं और अकेला रहना पसंद करने लगी थी। ये सब देखने के बाद एक नन्हें छात्र ने अपनी टीचर को एक लेटर लिखा, जिसका अनुवाद इस प्रकार है “प्रिय श्रीमती मिलनर, मुझे आपके साथ हुए हादसे का बहुत खेद है। भले ही आप मिस्टर मिलनर को नहीं देख सकती हैं, फिर भी आपको पता होना चाहिए कि आप दोनों के दिलों को जोड़ने वाली एक डोर हमेशा रहेगी.” उम्मीद है कि आपको जल्द ही बेहतर महसूस होगा.”।

Read More News: बजट ब्रह्मास्त्र! गांव, गरीब, मजूदर और किसान पर रहा भूपेश सरकार के तीसरे बजट का फोकस

अपने लेटर में छात्र ने तस्वीरें भी बनाई, इस ड्राइंग में नजर आ रहा है कि टीचर मिलनर ऊपर आसमान की तरफ निहार रही हैं, स्वर्ग से उसके पति के दिल से एक डोर धरती पर उनकी पत्नी के दिल से जुड़ी हुई है, यह देखकर मिलनर बेहद इमोशनल हो गईं। मेलिसा मिलनर ने ये ड्राइंग ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “अपने पति की अचानक मौत से मैं दुखी थी, लेकिन मेरे छात्र द्वारा भेजी गए एक लेटर ने मुझे बेहतर महसूस कराया और मेरी तकलीफ थोड़ी कम हो गई ।

Read More News: राहुल गांधी ने इंदिरा गांधी के शासनकाल में इमरजेंसी के फैसले को माना गलत, जानिए

मेलिसा मिलनर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। अब तक चार लाख से अधिक लाइक इस पोस्ट पर मिले हैं, वहीं उनके ट्वीट को अब तक 40,000 बार Retweet किया गया है।

 
Flowers