शरीर मे टैटू बनवाने का शौक इस मॉडल को पड़ा भारी, चली गई आंखों की रोशनी, बोली- सुइयां चुभाना पसंद है

शरीर मे टैटू बनवाने का शौक इस मॉडल को पड़ा भारी, चली गई आंखों की रोशनीः The model became blind due to the hobby of tattooing

Edited By: , January 14, 2022 / 02:53 PM IST

नई दिल्लीः model became blind due to the hobby of tattooing दुनिया में लोगों को अलग-अलग तरह की शौक होती है। लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए तमाम कोशिश भी करते है। कभी-कभी ये शौक हम पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। दरअसल, यहां की रहने वाली महिला को टैटू बनवाने का शौक है। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उन्होंने आंखों में भी काली स्याही (Eye Tattoo) डलवाने की इच्छा जाहिर कर दी। टैटू के प्रति दीवानगी का नतीजा ये हुआ कि इस मॉडल ने अपनी आंखों की रोशनी खो दी है।

Read more : सिर्फ 11 हजार में बुक हो रही CNG वाली मारुति की ये शानदार कार, देखें डिटेल… 

model became blind due to the hobby of tattooing मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 साल की सारा सब्बाथ अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली हैं। सारा पेशे से मॉडल और टैटू आर्टिस्ट हैं। टैटू को लेकर वे कितनी दीवानी हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सारा ने अपने पूरे शरीर पर लगभग 100 टैटू गुदवा रखे हैं। उनका मानना है कि टैटू गुदवाने से उन्हें अच्छा महसूस होता है। खासकर ये खुशी तब और बढ़ जाती है, जब वे अपने शरीर पर नए टैटू डिजाइन करवाती हैं। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उन्होंने अपनी बॉडी के साथ ही आंखों में भी इस काली स्याही को डालने का मन बना लिया। लेकिन शायद सारा ने इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी कि उनकी इसी लत की वजह से उनकी आंखों की रोशनी ही चली जाएगी। मॉडल को तब जोरदार झटका लगा, जब आंखों को कलरफुल बनाने के चक्कर में उनकी रोशनी चली गई।

Read more : ग्राहकों को झटका, महंगी हो गई ‘महिंद्रा Thar’पेट्रोल डीजल सभी मॉडल की बढ़ गई प्राइस.. देखिए

सारा बताती हैं कि आंखों में टैटू बनवाने के बाद जब उन्होंने अपनी आंखें खोलीं, तो उन्हें कुछ भी साफ नहीं दिख रहा था। इसके कुछ देर बाद भी बहुत कोशिश करने के बाद भी सारा को आंखों से दिखाई नहीं दिया। तब सारा को अपनी गलती का पछतावा हुआ कि वो अब अपनी आंखों की रोशनी खो चुकी हैं। आंखों की रोशनी जाने के बाद से सारा सदमे में हैं। उन्होंने बताया कि टैटू बनाने वाले लड़के ने आंखों में जरूरी मात्रा में सलाइन नहीं डाली। स्याही की तुलना में वाटर सॉल्यूशन कम था, जिसकी वजह से वे अंधेपन की शिकार हो गईं। दिलचस्प बात है कि इतना कुछ होने के बाद भी टैटू को लेकर सारा का प्यार कम नहीं हुआ है। उन्होंने चेहरे पर भी कई टैटू गुदवा लिए हैं। सारा का कहना है कि टैटू बनवाने के दौरान सुइयां चुभाना उन्हें काफी पसंद है।