The plumber was digging the wall of the toilet, suddenly the cash started falling from the wall

टॉयलेट की दीवार खोद रहा था प्लंबर, अचानक दीवार से झड़ने लगे कैश.. इतने मिले नोट की बेहोश हो गया शख्स

The plumber was digging the wall of the toilet, suddenly the cash started falling from the wall

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 14, 2021/2:31 pm IST

टेक्सास, अमेरिका। एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स को उस वक्त तकरीबन पांच करोड़ रुपये मिले, जब वह एक टॉयलेट की दीवार की मरम्मत कर रहा था। दरअसल ये सब तब हुआ जब उसने टॉयलेट की दीवार को खोदा, इसी दौरान उसने वहां जो देखा उसे देख उसके होश उड़ गए।

पढ़ें- 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ! नई पेंशन योजना से क्यों है बेहतर.. जानिए?

एक जानकारी के मुताबिक ये घटना अमेरिका के टेक्सास की है। जहां एक जस्टिन नाम का प्लंबर एक चर्च में बाथरूम की दीवार की मरम्मत करने में मशगूल था। तभी जस्टिन को लगा कि जैसे दीवार के अंदर कुछ तो है। इसी वजह से उसने दीवार को खोदना शुरू किया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जब दीवार का प्लास्टर उतरने लगा तो वहां रखे पैसे देख जस्टिन के होश उड़ गए। पहले तो वह हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि ऐसे कैसे हो सकता है। इसके बाद जस्टिन ने ईमानदारी दिखाते हुए फैसला किया कि वह इस पैसे को नहीं लेगा।

पढ़ें- virat kohli Oneday Series: वनडे सीरीज से भी हटे विराट कोहली.. कप्तानी कलह है की कुछ और? जानिए

वहीं अब पैसे मिलने पर चर्च जस्टिन की ईमानदारी से काफी खुश हुआ। इसलिए चर्च प्रशासन ने प्लंबर की ईमानदारी से खुश होकर उसे ईनाम देने की भी घोषणा कर दी। एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि उस दीवार से करीब पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं।

पढ़ें- देश में कोरोना के 5,784 नए मामले, 252 की गई जान.. एक्टिव मरीजों की संख्या 563 दिनों में सबसे कम

जस्टिन ने इस बारे में चर्च प्रशासन को बताया। फिर उसने यह सारी रकम चर्च प्रबंधन के हवाले कर दी। बताया जा रहा है कि ये पैसे करीब सात साल पहले चर्च के ही एक सेफ से चोरी हो गए थे, हालांकि बहुत ढूंढने के बाद भी यह पैसे नहीं मिले थे।