acid bottles were served to the children and then it happened that

रेस्तरां में हो रही थी जन्मदिन की पार्टी, बच्चों को परोसी गई तेजाब की बोतलें और फिर हुआ ऐसा कि

पाकिस्तान के लहौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर लाहौर के एक रेस्तरां में जन्मदिन मनाने के दौरान तेजाब की बोतले परोसी गई है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:17 PM IST

Acid bottles served to children : लाहौर – पाकिस्तान के लहौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर लाहौर के एक रेस्तरां में जन्मदिन मनाने के दौरान तेजाब की बोतले परोसी गई है। जिसके बाद 2 बच्चे घायल हो गए है। जानकारी अनुसार बताया गया है कि 27 सितंबर को एक परिवार जन्मदिन मनाने के लिए ग्रेटर इकबाल पार्क के अंदर स्थित एक रेस्तां में गया था।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : क्या हुआ जब संसद भवन में आमने-सामने आए पीएम मोदी और सोनिया गांधी, और फिर … 

Acid bottles served to children : प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के खाने के बाद, एक अतिथि ने अपने बेटे के हाथ धोने के लिए रेस्तरां द्वारा दी जाने वाली पानी की बोतलों में से एक का इस्तेमाल किया।  जैसे ही उसने बच्चे के हाथ पर पानी डाला, बच्चा चिल्लाने लगा।

read more : 6 साल के मासूम की बलि, बहने लगी खून की धार और फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी आपकी रूह 

Acid bottles served to children : इसी दौरान एक अन्य बच्चे ने बोतल का इस्तेमाल पानी पीने के लिए किया तो वह बेहोश हो गया। बच्चा जब उठा तो उसने उल्टी की, इस दौरान बच्चे की देखभाल कर रहे रिश्तेदारों में से एक के हाथ पर तेजाब की छीटें पड़ने से छाले हो गए। पीड़ित परिवार ने कहा कि दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें