Sacrifice of 6-year-old innocent, the torrent of blood started flowing

6 साल के मासूम की बलि, बहने लगी खून की धार और फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी आपकी रूह

दक्षिणी दिल्ली की जहां पर मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्चे की उम्र महज 6 साल बताई जा रही है। आरोपियों की झुग्गी से खून की धार बहने लगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 3, 2022/5:46 pm IST

Sacrifice of 6 year old innocent : नई दिल्ली – अंधविश्वास देश में खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी कई जगहों पर अंधविश्वास जैसे केस सामने आते है। नवरात्रि में अंधविश्वास के नाम पर कई घटनाएं सामने आती है। उनमें से सबसे ज्यादा देखा जाता है बलि देने की घटना। आज भी बलि देना देवी को खुश करना एवं आर्शीवाद पाना है। जिसके लिए देश में जानवर के अलावा इंसानों तक की बलि देना एक प्रथा बना लिया है। ऐसी ही एक और घटना सामने आई है जहां बलि के नाम पर एक मासूम को मौत के घाट उतार दिया।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Assembly Bypolls : 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, देखें पूरा शेड्यूल 

बहने लगी खून की धार

Sacrifice of 6 year old innocent : दरअसल, हम बात कर रहे है दक्षिणी दिल्ली की जहां पर मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्चे की उम्र महज 6 साल बताई जा रही है। आरोपियों की झुग्गी से खून की धार बहने लगी। जिसके बाद इस घटना सूचना वहां पास में मौजूद लोगों को मिली जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला दक्षिणी दिल्ली के लोधी रोड इलाके की है जहां पर दो आरोपियों ने बलि ने नाम पर 6 साल के मासूम बच्चे की मानव बलि देने की घटना को अंजाम दिया।

read more : मुख्यमंत्री को फोन पर मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश 

धन दौलत हासिल करने की चाह के चलते दी बलि

Sacrifice of 6 year old innocent : आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी धन दौलत हासिल करने की चाह के चलते बलि देना चाहते थे। और काफी समय से इसकी फिराक में थे। दक्षिण जिले की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया है कि रविवार रात 12:30 बजे पुलिस को यह सूचना मिली कि लोधी रोड सीबीआई भवन के पास जहां निर्माणाधीन सीआरपीएफ की हेडक्वार्टर बिल्डिंग में बनी झुग्गियों में रहने वाले दो युवकों ने एक बच्चे का गला काट दिया है।

read more : मुख्यमंत्री को फोन पर मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश 

Sacrifice of 6 year old innocent : दिल्ली पुलिस के मुताबिक सीआरपीएफ की ओर से उन्हें घटना की सूचना दी गई और उन्हीं की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया दोनों आरोपी वारदात के समय नशे की हालत में थे साथ ही वह बिहार के रहने वाले हैं जिनका नाम विजय कुमार और अमर कुमार बताया जा रहा है। वही जिस बच्चे की बेरहमी से हत्या की गई उस बच्चे का नाम धर्मेंद्र है जिसकी उम्र 6 साल है वारदात के बाद रविवार को बच्चे का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

read more : क्या हुआ जब संसद भवन में आमने-सामने आए पीएम मोदी और सोनिया गांधी, और फिर … 

कई बार चाकू से किया हमला

Sacrifice of 6 year old innocent : डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया है कि आरोपियों ने बच्चे की हत्या से पहले उसके सर पर कई बार चाकू से हमला किया और फिर उसे चाकू से गला काट दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो बच्चे की गर्दन काफी कटी हुई थी। उसके सर पर भी कई निशान थे पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया। इसके साथ ही आरोपियों के खून से सने कपड़े और चाकू भी बरामद कर लिया। फिलहाल इस मामले में लोधी रोड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

read more : Assembly Bypolls : 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, देखें पूरा शेड्यूल 

Sacrifice of 6 year old innocent : पुलिस पूछताछ में पता चला है कि निर्माणाधीन साइट पर काफी मजदूर काम करते थे और नवरात्रि के चलते महिलाएं रात के समय भजन गीत गा रही थी। लेकिन तभी जब बच्चा धर्मेंद्र नहीं दिखा तो उसकी तलाश की गई इसके बाद पास की ही झुग्गी में बच्चे का शव मिला। पहले जो कि के बाहर काफी खून बह रहा था उसके बाद लोगों ने अंदर जाकर देखा तो वहां पर बच्चे का शव पड़ा हुआ था। मासूम बच्चे की बलि चढ़ाने वाले आरोपी विजय ने बताया है कि वह काफी समय से बलि चढ़ाना चाहता था और जब उसने 6 साल के धर्मेंद्र को अपने झुग्गी के बाहर देखा तो उसकी हत्या कर दी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें