This Don is Wanted in 200 Country, Police Arrest during Romance

11 नहीं 200 मुल्कों की पुलिस कर रही थी इस ‘डॉन’ की तलाश, पकड़ाया गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते, फेसबुक पोस्ट ने लगा दी वाट

11 नहीं 200 मुल्कों की पुलिस कर रही थी इस 'डॉन' की तलाश! This Don is Wanted in 200 Country, Police Arrest during Romance with Girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 17, 2022/2:23 pm IST

कैली: Don is Wanted in 200 Country कोलंबिया के कैली शहर के एक अपार्टमेंट से पुलिस ने कुख्यता माफिया को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस शख्स की लंबे समय से तलाश थी। बताया जा रहा है कि जिस समय माफिया को गिरफ्तार किया गया, उस समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। हैरानी की बात ये है कि इस माफिया की तलाश 200 देशों की पुलिस कर रही थी। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि इस कुख्यात डॉन ने 2 करोड़ रुपए घूस देने का भी ऑफर दिया था।

Read More: ओवैसी की पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने किया पत्नी सहित इस्लाम छोड़ने का ऐलान, कहा- अपनाना चाहते हैं हिंदुत्व, वीडियो किया जारी

Don is Wanted in 200 Country डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक 39 साल के इस कुख्यात का नाम ब्रायन डोनासियानो ओल्गुइन बर्डुगो है। वह ‘Pitt (पिट)’ के नाम से भी जाना जाता है और वह ब्रायन मैक्सिको का रहनेवाला है। ब्रायन फरवरी में साउथ अमेरिकी देश पहुंचा था. वह यहां सिनालोआ कार्टेल के लिए Revolutionary Armed Forces of Colombia-People’s Army (FARC) से कोकीन की डील करने पहुंचा था। लेकिन डील करने के बाद वह कैली चला गया और वहां एक मॉडल से लगातार मिलता रहा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ब्रायन ने उसके साथ एक लग्जरी एपार्टमेंट में कई रातें बिताई।

Read More: russia ukraine war: रूस-यूक्रेन युद्ध में रूसी जनरल की मौत, सेंट पीटरबर्ग में दफनाया गया शव 

लोकल मीडिया के मुताबिक जब ब्रायन मॉडल के साथ था तब उसने अपनी सुरक्षा में लगे सभी लोगों को हटा दिया था। बाद में मॉडल ने उसे अपने साथ एक बिजी टूरिस्ट स्पॉट Cerro de los Cristales जाने के लिए मना लिया। यहां दोनों का फोटो क्लिक हुआ, जिसे बाद में मॉडल ने फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

Read More: आत्मनिर्भर बनने लोग खेती-किसानी का काम करें, इस राज्य के कैबिनेट मंत्री ने जनता से की अपील 

इसके बाद DEA एजेंट ने ब्राउन के लोकेशन की जानकारी कोलंबियाई एंटी-नारकोटिक्स पुलिस को दे दी। रिपोर्ट के मुताबिक कोलंबियाई खुफिया अधिकारियों ने ब्राउन क पीछा करना शुरू कर दिया। दो हफ्तों की निगरानी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More: प्रयागराज के बाद अब सीकर में पति-पत्नी और मासूम बेटे की हत्या! वारदात से इलाके में सनसनी 

मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता जनरल जॉर्ज वर्गास वैलेंसिया ने कहा- हम मानते हैं कि यह गिरफ्तारी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि हमने एक ऐसे मैक्सिकन कार्टेल डेलिगेट को पकड़ा है जो काउका में FARC के साथ ड्रग ट्रैफिकिंग के अपराध को अंजाम देता है।

Read More: ‘अंधकार में दिखाई देता है रमन सिंह का राजनीतिक भविष्य’, अलार्मिंग वाले बयान सीएम भूपेश बघेल का करारा जवाब

 
Flowers