Tiktok ban in france

फ्रांस में भी सोशल एप्प ‘टिकटॉक’ हुआ बैन, जानें अबतक कितने देश लगा चुके हैं प्रतिबन्ध

फ्रांस से पहले न्यूजीलैंड और यूनाइटेड किंगडम ने साइबर सुरक्षा चिंताओं के कारण सरकारी स्मार्टफोन पर टिक-टॉक के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया है.

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : March 25, 2023/5:04 pm IST

Tiktok ban in france: फ्रांस ने सरकारी काम के लिए कर्मचारियों द्वारा उपयोग किये जाने वाले फोन्स में टिक-टॉक समेत अन्य मनोरंजक एप्लिकेशन डाउनलोड करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। अन्य यूरोपीय देशों में टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगने के बाद फ्रांस के सूचना प्रसारण मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा, “सरकार ने लोक सेवकों को दिए जाने वाले फोन पर मनोरंजक एप्लिकेशन डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने पर अब से प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है।”

छग समेत देश के इन राज्यों को मिलेगा नया चीफ जस्टिस, जस्टिस रमेश सिन्हा होंगे नए मुख्य न्यायधीश

कोरबा: पकड़ में आया ASI का हत्यारा, होली में DJ बजाने नहीं देने पर गुस्से में था आरोपी, जानें कैसे मिली कामयाबी

Tiktok ban in france: फ्रांस से पहले न्यूजीलैंड और यूनाइटेड किंगडम ने साइबर सुरक्षा चिंताओं के कारण सरकारी स्मार्टफोन पर टिक-टॉक के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया है। यूरोपीय संघ परिषद, यूरोपीय संसद और यूरोपीय आयोग के कर्मचारियों के फोन पर टिक-टॉक के इस्तेमाल पर पाबंदी है। इससे पहले भारत सरकार ने भी सुरक्षा और निजता चिंताओं के कारण टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगा दिया था। कनाडा ने भी अपने सरकारी अधिकारियों से टिक-टॉक ऐप का इस्तेमाल नहीं करने को कहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers