टॉम क्रूज करेंगे स्पेस में शूटिंग ! अंतरिक्ष के कथानक पर बेस्ड मूवी के लिए नासा से चल रही चर्चा

टॉम क्रूज करेंगे स्पेस में शूटिंग ! अंतरिक्ष के कथानक पर बेस्ड मूवी के लिए नासा से चल रही चर्चा

: , March 10, 2021 / 03:08 AM IST

अमेरिका। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज अपनी एक्शन इमेज के लिए जाने जाते हैं। टॉम क्रूज की हर मूवी में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता है। लेकिन इस बार टॉम क्रूज अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा करने वाले हैं कि सुनकर ही रोमांच पैदा होता है।

दरअसल पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर चर्चा में है कि टॉम क्रूज की अगली फिल्म की शूटिंग स्पेस (अंतरिक्ष) में होगी। कहानी भी अंतरिक्ष के प्लेटफॉर्म पर आधारित एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज की एलन मस्क की एविएशन कंपनी स्पेस- एक्स और अंतरिक्ष एजेंसी नासा से बातचीत जारी है।

यह भी पढ़ें – सऊदी अरब की सख्ती, मुसलमान बनने के लिए दबाव डालने वाले नागरिक की गि…

ऐसा पहली बार नहीं जब टॉम क्रूज अपने फैंस को हैरान करने वाला काम कर रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म सीरीज मिशन इम्पॉसिबल में टॉम क्रूज कई ऐसे एक्शन सीन कर चुके हैं जिनसे उन्होंने ऑडियंस की खूब वाहवाही लूटी। ‘मिशन इम्पॉसिबल और अन्य मूवी में ऐसे सीन दर्शकों ने बेहद पसंद किए हैं।

यह भी पढ़ें – चीन की शर्मनाक हरकत: मित्र देश पाकिस्तान को महिलाओं के अंडरवियर से …

बता दें कि टॉम क्रूज जल्दी ही फिल्म ‘टॉप गन: मेवरिक’ में नजर आएंगे। फिल्म 1986 में रिलीज हुई फिल्म टॉप गन का सीक्वल है। फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो गया था और दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं फिल्म भी जून में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के असर के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही बता दें कि ‘टॉप गन: मेवरिक’ के अलावा मिशन इम्पॉसिबल की अगली सीरीज पर भी काम जारी है।