Two Canadian nationals killed, one injured in shooting in Mexico

होटल में गोलीबारी से मची अफरा-तफरी, गोली लगने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

एक होटल में हुई गोलीबारी में कनाडा के दो नागरिकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। राज्य के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : January 22, 2022/9:50 am IST

मेक्सिको सिटी, (एपी) मेक्सिको के कैरिबियाई तट के पास शुक्रवार को एक होटल में हुई गोलीबारी में कनाडा के दो नागरिकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। राज्य के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: शराब के दामो और शराबबंदी को लेकर कांग्रेस-भाजपा के बीच हो रही जमकर खिंचतान, सांसद राकेश सिंह ने कही ये बात

क्विंटाना रू राज्य सुरक्षा प्रमुख लुसियो हर्नांडेज ने ट्विटर पर बताया कि अधिकारी गोलाबारी के सिलसिले में होटल एक्सकैरेट में रुके एक मेहमान की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने हाथ में बंदूक लेकर चल रहे एक व्यक्ति की तस्वीर साझा की।

यह भी पढ़ें:  मोतीमहल गड़े सोने की तलाश कर रहे तांत्रिक, तंत्र-मंत्र के साथ कर रहे थे खुदाई, अचानक आ धमके ग्रामीण और चौकीदार

अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी में घायल तीनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दो लोगों की मौत हो गई। क्विंटाना रू के राज्य अभियोजक कार्यालय ने ट्विटर पर बताया कि गोलीबारी का संदिग्ध भी साफ तौर पर होटल का मेहमान था और कनाडाई पुलिस ने उन्हें सूचित किया कि वह एक ज्ञात अपराधी था जिसके खिलाफ डकैती, नशीली दवाओं और हथियारों के अपराधों से संबंधित एक लंबा रिकॉर्ड है। कार्यालय ने बताया कि दोनों मृतकों का भी आपराधिक रिकॉर्ड था। यह मेक्सिको के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मय रिवेरा में हिंसा की नई घटना है।

यह भी पढ़ें:  UP Assembly Election 2022 के लिए भाजपा ने जारी किया थीम सॉन्ग, गाने में अयोध्या, काशी और मथुरा को बनाया केंद्र बिंदु