Austin shooting case US : ऑस्टिन गोलीबारी मामले में दूसरी गिरफ्तारी हुई | Austin shooting case US : Second arrest made in Austin shooting case

Austin shooting case US : ऑस्टिन गोलीबारी मामले में दूसरी गिरफ्तारी हुई

Austin shooting case US : ऑस्टिन गोलीबारी मामले में दूसरी गिरफ्तारी हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 15, 2021/4:52 am IST

Austin shooting case US

ऑस्टिन (अमेरिका), 15 जून (एपी) अमेरिका के ऑस्टिन में सप्ताहांत में हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और इस प्रकार से मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है। गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है और 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

ऑस्टिन पुलिस और ‘किलीन इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट’ के बयानों के अनुसार अधिकारियों ने मामले में सोमवार को ‘हार्कर हाइट्स’ में हार्कर हाइट्स स्कूल के 17 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया है। छात्र पर तेज गति से वाहन चलाने का आरोप है। बयान के अनुसार ऑस्टिन पुलिस किलीन इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट के साथ मिलकर काम कर रही है और पुलिस विभाग मामले में जांच कर रहा है। किलीन स्कूल के प्रवक्ता ने छात्र की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

ऑस्टिन पुलिस ने शुक्रवार तड़के हुई घटना के कुछ घंटे बाद शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने की घोषणा की थी। अंतरिम पुलिस प्रमुख जोसेफ चाकोन ने बताया कि गोलीबारी की घटना रात करीब डेढ़ बजे टेक्सास की राजधानी के ‘सिक्स्थ स्ट्रीट’ पर हुई। जांच अधिकारियों का मानना है कि दो पक्षों में विवाद के बाद गोलीबारी की शुरुआत हुई।

ऑस्टिन पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल डगलस जॉन कंटोर (25) को शनिवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसने रविवार दोपहर 12 बजकर एक मिनट पर दम तोड़ दिया।

एपी सुरभि शोभना

शोभना