Video: PM was dancing after drinking alcohol, video went viral

VIDEO : शराब पीकर यहां की PM ने किया जमकर डांस, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, मचा बवाल

Video: PM was dancing after drinking alcohol, video went viral : शराब पीकर यहां की PM ने किया जमकर डांस, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 19, 2022/7:24 am IST

नई दिल्ली। PM was dancing after drinking alcohol : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से विवाद हो गया। दरअसल, ये वायरल वीडियो फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन का है। इस वीडियो में फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही है। इसके बाद विपक्ष ने जमकर बवाल किया। साथ ही विपक्षी नेताओं ने प्रधानमंत्री के ड्रग टेस्ट की भी मांग की। इसके बाद सना मरीन ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने सिर्फ शराब का सेवन किया था।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यहां देखिए वीडियो

 

इस वायरल वीडियो में सना मरीन अपनी दोस्तों के साथ नाचते हुए और गाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मेडी अपर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। साथ ही विपक्ष उनपर लगातार निशाना साध रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर सना ने अपनी सफाई दी है।

पीएम ने दी सफाई

फिनलैंड की पीएम सना ने अपना वीडियो लिक होने पर कहा कि उन्हें इस बात का पता था कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है लेकिन वे दुखी हैं कि उनकी वीडियो को पब्लिक कर दिया गया। इसके आगे सना मरीन ने कहा कि हां उन्होंने पार्टी की, डांस किया और सिंगिंग भी की। ये सभी पूरी तरह से लीगल चीज हैं। इसके बाद उन्होंने ड्रग्स के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कभी ऐसा समय नहीं आया है, जब उन्हें ड्रग्स करते हुए देखा गया हो या वे किसी ड्रग्स का सेवन करने वाले को जानती हों।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

‘https://www.youtube.com/watch?v=X_3BriexRlg