भारत के साथ अमेरिका के अच्छे संबंध के लिए इस उम्मीदवार को दें अपना वोट, प्रवासी भारतीयों के एक समूह ने की अपील | Vote this candidate for this America's good relationship with India A group of overseas Indians appealed

भारत के साथ अमेरिका के अच्छे संबंध के लिए इस उम्मीदवार को दें अपना वोट, प्रवासी भारतीयों के एक समूह ने की अपील

भारत के साथ अमेरिका के अच्छे संबंध के लिए इस उम्मीदवार को दें अपना वोट, प्रवासी भारतीयों के एक समूह ने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 19, 2020/7:44 am IST

न्यूयॉर्क, 19 अक्टूबर (भाषा)।  भारतीय-अमेरिकियों के एक समूह ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को भारत को एक ‘‘अच्छा दोस्त’’ बताते हुए समुदाय के लोगों से ट्रंप को मतदान करने की अपील की है।

‘ट्रम्प विक्ट्री इंडियन अमेरिकन फाइनेंस कमेटी’ के सह-अध्यक्ष अल मेसन ने रविवार को कहा कि भारतीय-अमेरिकी समुदाय अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में पहली बार एक शक्ति के रूप में उभरे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ आपका समर्थन राष्ट्रपति ट्रम्प की जीत में योगदान देगा।’’

ये भी पढ़ें- बेंगलुरु में मजदूर ने सात लोगों पर चाकू से हमला किया, एक की मौत

भारतीय उद्योगपति चिंटू पटेल ने कहा, ‘‘ यह एक ऐतिहासिक चुनाव है, जहां हम सबको एक आसान सा फैसला लेना है। क्या हम बेहतर अर्थव्यवस्था, कम कर और छोटी सरकार चाहते हैं, तो आइए राष्ट्रपति ट्रम्प का फिर से चुनाव करें? आप भारत के लिए एक अच्छा दोस्त बनाना चाहते हैं, आए, राष्ट्रपति ट्रम्प का चुनाव करें।’’

ये भी पढ़ें- कश्मीर-पंजाब सीमा के लखनपुर पर यात्रियों का प्रतीक्षा समय कम करने क…

अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होगा। चुनाव में ट्रम्प का मुकाबला डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन से है।