पत्नी को खुश करने वियाग्रा लेकर पहुंचा था पति, लेकिन महिला ने सेक्स करने से कर दिया इंकार, जानिए फिर क्या हुआ

पत्नी को खुश करने वियाग्रा लेकर पहुंचा था पति, लेकिन महिला ने सेक्स करने से कर दिया इंकार! Wife Refused for Sex when Husband brought viagra

Edited By: , January 5, 2022 / 09:43 PM IST

इटली: Wife Refused for Sex अपने पार्टनर को सेक्सुअली सेटिस्फाइड करने के लिए दुनियाभर में लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो एंज्वॉय या अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए अजीबोगरीब प्रयोग करते हैं, जो बाद में मुसीबत बन जाती है। ऐसा ही एक मामला इटली से सामने आया है, जहां एक युवक अपनी पत्नी को खुश करने के लिए वियाग्रा लेकर पहुंचा था। लेकिन जब ये बात उसकी पत्नी को पता चली, तो उसने संबंध बनाने से मना कर दिया। इसके बाद गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

Read More: मुंबई में तीन दिन में 159 रेजिडेंट डॉक्टर मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप 

Wife Refused for Sex दरअसल, यह घटना इटली के एक शहर की है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह सब क्रिसमस की रात में हुआ था जब पति वियाग्रा लेकर पत्नी के पास पहुंचा। जैसे ही पत्नी को वियाग्रा की बात का पता चल, उसने संबंध बनाने से मना कर दिया। इसके बाद पति गुस्सा गया और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया, यह झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मार डाला।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 1615 नए मरीजों की पुष्टि, 1 की मौत, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम वीटो कांगिनी है और उसकी पत्नी का नाम नतालिया क्यारीचोक है। यह पूरी घटना क्रिसमस की रात की है। आश्चर्य की बात यह भी है कि पति की उम्र 80 वर्ष की है जबकि उसकी पत्नी 61 की है। इस बुजुर्ग शख्स ने यौन संबंध बनाने से से पहले वियाग्रा की डोज ले ली थी और इसी वजह से पत्नी ने संबंध बनाने से मना कर दिया था।

Read More: शिक्षाकर्मियों के लिए भूपेश सरकार का बड़ा तोहफा, पदोन्नति नियम को किया शिथिल, अब इतने साल बाद मिलेगा प्रमोशन 

बताया गया कि पत्नी को मारने के बाद सो गया और सुबह उठने के बाद वह अपने कुत्ते को घुमाने ले गया और फिर घर आकर अपने काम करने लगा जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं था। इसका खुलासा तब हुआ जब पति ने फोन पर पूरी कहानी अपनी पत्नी के बॉस को बताई। इतना सुनते ही उसके बॉस के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: कोरोना के चलते देशभर में आज रात से पब्लिक के लिए बंद हुई ये सुविधा, संस्कृति मंत्रालय ने जारी किया आदेश