Wife affair revealed through baby monitoring device

पति के ऑफिस जाते ही प्रेमी को घर बुलाती थी पत्नी, घर में लगे इस डिवाइस ने खोल दी पोल

Wife affair revealed :  यह पूरा मामला ब्रिटेन का है। बताया जा रहा है कि मारेक फेको उस समय ऑफिस में थे, जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 01:46 PM IST, Published Date : December 26, 2022/1:46 pm IST

नई दिल्ली : Wife affair revealed : आज कल कई ऐसे मामले देखने को मिलते है, जिसमे पति और पत्नी एक दूसरे को धोखा देते हैं। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। इस मामले में महिला अपने पति को धोखा दे रही थी और उसके पति ने उसे रेंज हाथों पकड़ लिया। इसके बाद युवक ने पत्नी के प्रेमी को जान से मारने की धमकी भी दी। पत्नी का प्रेमी उसके पति के साथ काम कर चुका था। इस मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में बताया गया कि पति ने बेबी मॉनिटर के जरिए पत्नी को धोखा देते सुन लिया था। वह बेबी मॉनिटर, पति के फोन से कनेक्टेड था।

यह भी पढ़ें : आज क्यों मनाया जा रहा हैं ‘वीर बाल दिवस’, जानें दो नन्हें साहिबजादों की शौर्य भरी शहादत गाथा 

बेबी मॉनिटर के जरिए हुए खुलासा

Wife affair revealed :  यह पूरा मामला ब्रिटेन का है। बताया जा रहा है कि मारेक फेको उस समय ऑफिस में थे, जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना था। इसके बाद वह सीधे घर पहुंच गए और वे, पत्नी के प्रेमी को चाकू लेकर मारने की धमकी देने लगे। 47 साल के मारेक को लंबे समय से पत्नी पर शक था, लेकिन जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना तो उनका शक यकीन में बदल गया। दरअसल, बेबी मॉनिटर कपल के बेडरूम में लगा था। पत्नी ने मॉनिटर को उलटी तरफ घुमा दिया था लेकिन उसका साउंड बंद करना भूल गई थी।

यह भी पढ़ें : पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ी, तुरंत ले जाया गया अस्पताल 

पांच महीने से ढूंढ रहे थे पत्नी के धोखे के सबूत

Wife affair revealed :  कार्लिस्ले क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान मारेक फेको ने माना कि उन्होंने पत्नी के प्रेमी को चाकू से हमले की धमकी दी। कोर्ट में बताया गया है कि मारेक पिछले पांच महीने से पत्नी के धोखे के सबूत ढूंढ रहे थे। प्रॉसेक्यूटर टिम इवांस ने कहा- मारेक की पत्नी का अफेयर उनके ही एक पूर्व सहकर्मी के साथ चल रहा था। टिम इवांस ने बताया- यह घटना 31 अक्टूबर की है। तब तक मारेक की पत्नी के अफेयर को करीब साढ़े 5 महीने हो गए थे। मारेक को दोनों के अफेयर की जानकारी पत्नी के मैसेज पढ़ने के बाद हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद दोनों साथ रह रहे थे।

यह भी पढ़ें : बर्थडे से एक दिन पहले सलमान खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, सुनकर खुश हो जाएंगे आप 

कोर्ट ने महिला के प्रेमी से मिलने पर लगाई रोक

Wife affair revealed :  जज निकोलस बार्कर ने मामले पर फैसला सुनाते हुए मारेक से कहा- निश्चित तौर पर आप पत्नी के धोखे के बारे में जानकर दुखी और गुस्से में होंगे। आप दोनों के शादी के 11 साल हो गए थे और साथ में एक फैमिली थी। जज निकोलस ने मारेक को 18-महीने के कम्यूनिटी सर्विस और 120 घंटे के अनपेड वर्क की सजा सुनाई है। इसके अलावा मारेक पर, पत्नी और उनके प्रेमी से एक साल के लिए मिलने से रोक लगाई गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें