दरवाजा खोलने और संदेश भेजने के लिए इस महिला ने शरीर पर लगवा रखी है दो चिप, बोली- आसान हो गई जिंदगी | Woman has two chips installed in her body

दरवाजा खोलने और संदेश भेजने के लिए इस महिला ने शरीर पर लगवा रखी है दो चिप, बोली- आसान हो गई जिंदगी

दरवाजा खोलने और संदेश भेजने के लिए इस महिला ने शरीर पर लगवा रखी है दो चिप, बोली- आसान हो गई जिंदगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 23, 2019/8:22 am IST

दुनिया। बायोनिक वुमन के नाम से मशहूर इस महिला ने अपने शरीर पर दो चिप लगा रही है। जो दरवाजा खोलने और लोगों को संदेश भेजने में काम आती है। वहीं, आपको ये जानकार हैरानी होगी ये सब इस महिला ने कैसे किया।

Read More News:शुरुआती रुझान से कांग्रेस-JMM जीत को लेकर आश्वस्त, सरकार बनाने कवाय…

31 वर्षीय महिला इंजीनियर विंटर म्राज अमेरिका की रहने वाली है। म्राज ने एक टीवी प्रोग्राम में इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि दो चिपों के अलावा उन्होंने हाथों की अंगुलियों में मैग्नेट और एक बाजू में दो फ्लश लाइट इम्प्लांट कराई हैं ताकि उन्हें रोज के काम में आसानी हो सके। खुद का व्यवसाय करने वाली म्राज ने बताया, सामान्य महिला से बायोनिक वुमन बनने की शुरुआत कार हादसे बाद से हुई थी।

Read More News:मरे हुए को किया जा सकता है जिंदा! डॉक्टर का दावा- हेड ट्रांसप्लांट 

दरअसल एक हादसे में उनका गर्दन, घुटने और एड़ियां टूट गई थीं। इस दौरान म्राज की कई सर्जरी हुईं। इस उन्होंने बताया कि मेरे एक घुटने का कैप 3डी प्रिंटेड है। सालों की सर्जरी के बाद मैंने सोचा कि क्यों न मैं अपने जीवन को आसान बनाने के लिए कुछ चीजें इम्प्लांट करूं।

Read More News:झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेस गठबं.

उन्होंने बताया, एक पड़ोसी ने उन्हें चिप लगाने की सलाह दी थी जिसके बाद से उनकी जिदंगी आसान हुई है। इसके अलावा उन्हें अभी तक किसी प्रकार की कोई भी बीमारी नहीं हुई है।

Read More News:फिर बिगड़ी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत, साहब फाल्के सम…