Application started for computer teacher posts 2022

कंप्यूटर शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10 हजार से ज्यादा पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

कंप्यूटर शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10 हजार से ज्यादा पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदनः Application started for computer teacher posts

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:57 AM IST, Published Date : February 8, 2022/3:52 am IST

नई दिल्ली : Computer teacher requirement 2022 राजस्थान में इन दिनों सरकारी कंप्यूटर टीचर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। माध्यमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत 10 हजार से अधिक पदों पर भर्ती की जानी है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गयी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Application started for computer teacher राजस्थान माध्यमिक शिक्षा विभाग के सरकारी विद्यालयों में बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक और वरिष्ठ कंप्यूटर अनुदेशक के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट, rsmssb.rajasthan.gov.in पर एक्टिव किए जाने वाले लिंक के माध्यम से अप्लीकेशन पेज (एसएसओ पोर्टल) पर जाकर आवेदन कर पाएंगे। हालांकि, उम्मीदवार सीधे एसएसओ पोर्टल पर जाकर भी आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को एसएसओ पोर्टल पर पहले पंजीकरण करना होगा और फिर लॉग-इन करके अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे। RSMSSB द्वारा कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर भर्ती 2022 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 9 मार्च 2022 तक निर्धारित की गयी है।

Read more : कपिल शर्मा के शो में जाने से अक्षय कुमार का इनकार, वजह जान फैंस को लगेगा झटका

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि में बेसिक कंप्यूटर अनुदेशक या वरिष्ठ कंप्यूटर अनुदेशक के लिए RSMSSB अप्लीकेशन 2022 के दौरान 450 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। हालांकि, राजस्थान के ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों के लिए शुल्क 350 रुपये और एससी/एसटी के लिए 250 रुपये है।