ASRB Recruitment 2023: Bumper Bharti for Senior Technical Officer

यहां निकली है बंपर सरकारी नौकरी, इस योग्यता वाले अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन, मिलेगा 1 लाख 77 हजार वेतन

यहां निकली है बंपर सरकारी नौकरी, इस योग्यता वाले अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन,ASRB Recruitment 2023: Bumper Bharti for Senior Technical Officer

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 04:50 PM IST, Published Date : March 20, 2023/4:50 pm IST

ASRB Recruitment 2023 पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल एग्रीकल्चरल साइंटिस्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 195 पद पर भर्ती की जाएगी। जिनमें स्पेशलिस्ट व सीनियर टेक्निकल ऑफिसर आदि पद शामिल हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस भर्ती अभियान के लिए 10 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। इन पद पर उम्मीदवारों के चयन के लिए सीबीटी एग्जाम आयोजित होगा।

Read More : Surajpur news: गुड्डा-गुड़िया की अनोखी शादी, रीति-रिवाज से लिए सात फेरे.. डीजे की धुन पर झूम उठा पूरा गांव, देखें वीडियो 

ASRB Recruitment 2023 इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 195 पद पर भर्ती की जाएगी। जिनमें स्पेशलिस्ट व सीनियर टेक्निकल ऑफिसर आदि पद शामिल हैं। भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं होनी चाहिए।

आयु सीमा

अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष व अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। इन पद पर उम्मीदवारों के चयन के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी)/साक्षात्कार/चिकित्सकीय परीक्षण का आयोजन किया जाएगा।

Read More : Swara Bhaskar Lehenga: स्वरा भास्कर का पाकिस्तान प्रेम? दावत-ए-वलीमा में पहना पाकिस्तान से आया लहंगा, फूटा लोगों का गुस्सा

कितनी मिलेगी सैलरी

नोटिफिकेशन के अनुसार इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन के रूप में 56 हजार 100 रुपये से लेकर 1 लाख 77 हजार 500 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे।

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इस अभियान के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1 हजार रुपये का भुगतान करना होगा।

Read More : अपने पिता Dharmendra के बारे में ये क्या बोल गए Bobby Deol , सोशल मीडिया में आई कमेंट्स की बाढ़… 

आवेदन की अंतिम तारीख

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://www.asrb.org.in पर जाकर 10 अप्रैल 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं।

 
Flowers