Assistant Professor Recruitment 2022: Vacancy in NIT Kurukshetra

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर छप्पर फाड़ के निकली नौकरी, जल्द करें आवेदन, कहीं हाथ से न निकल जाए मौका

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर छप्पर फाड़ के निकली नौकरी! Assistant Professor Recruitment 2022: Vacancy in NIT Kurukshetra

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 25, 2022/4:12 pm IST

कुरुक्षेत्रः Assistant Professor Recruitment 2022 नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल एनआईटी कुरुक्षेत्र में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर बंपर भर्ती निकली है। रिक्त पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 05 सितंबर तक का समय दिया गया है।

Read More: रिटायरमेंट के बाद पति-पत्नी को हर महीने मिलेंगे 18000 रुपए, सरकार की ये है खास योजना, बुढ़ापे में आराम से कटेंगे दिन

Assistant Professor Recruitment 2022 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती कुल 99 पदों पर होनी है, जिसके लिए उम्मीदवार के पास पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। इस के साथ ही उनके पास संबंधित 6 साल का अनुभव भी होना चाहिए। रिक्त पदों पर आवेदन के लिए 05 सितंबर 2022 तक का समय दिया गया है।

Read More: अब घर बनाने का सपना होगा साकार, सरीया के बाद सीमेंट और ईंट-रेत के भाव हुए कम

रिक्त पदों का विवरण

एससी-13 पद
एसटी-08 पद
ओबीसी-25 पद
ईडब्ल्यूएस-17 पद
यूआर-36 पद

Read More: ‘अगर आपको है ये समस्या तो कोरोना होने का चांस है कम’ रिसर्च में हुआ खुलासा

शैक्षणिक योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवार तभी चयनित होंगे जब उन के पास पदों से संबंधित आवश्यक योग्यता हो। इन पदों के लिए उम्मीदवार के पास पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। इस के साथ ही उनके पास संबंधित 6 साल का अनुभव भी होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

Read More: ‘नहीं रहना पहले पापा के पास…मेरी मां के साथ करते हैं ऐसा…दूसरे पापा अच्छे हैं’ हाईकोर्ट में बच्चे ने कही ये बात