कोरोना वायरस का असर, 22 मार्च को होने वाली TET परीक्षा स्थगित | Corona virus effect, TET exam scheduled for March 22

कोरोना वायरस का असर, 22 मार्च को होने वाली TET परीक्षा स्थगित

कोरोना वायरस का असर, 22 मार्च को होने वाली TET परीक्षा स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 13, 2020/2:22 pm IST

रायपुर। व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने कोरोना वायरस के कारण सावधानी बरतते हुए 22 मार्च को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा TET रद्द कर दी है। TET परीक्षा के लिए अगली तारीख़ अब तक तय नहीं की गई है। परीक्षा के लिए नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Coronavirus: जिम, स्वीमिंग पूल और वॉटर पार्क 31 मार्च तक बंद, लेकिन क्या सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट औ…

बता दें कि प्रदेश में इस साल होने वाली टेट परीक्षा में प्रदेशभर से लगभग सवा लाख से ज्यादा अभ्यर्थी शामिल होने वाले थे। छत्तीसगढ़ राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए 14 फरवरी से 1 मार्च तक आनलाइन आवेदन किए गए थे।

ये भी पढ़ें: सियासी घमासान के बीच दिल्ली जाएंगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, इन मुद…

भारत के अधिकतर राज्यों के स्कूल कॉलेजों में 31 मार्च तक छुट्टी का ऐलान किया गया है। इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए नगरीय निकायों की सीमा के अंतर्गत स्थित सभी सार्वजनिक पुस्तकालय (लाइब्रेरी) तथा शासकीय, अर्धशासकीय और निजी व्यायाम शाला (जिम), तरणताल (स्वीमिंग पुल) एवं वाॅटर पार्क अनिवार्य रूप से 31 मार्च 2020 तक बंद करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें:  कोरोना वायरस की दहशत, प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी और मिनी आंगनबाड़ी केन्द…

इससे पहले कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौटते ही अपने निवास कार्यालय में आपात बैठक लेकर प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए की गई तैयारियों और इंतजामों की विस्तृत समीक्षा की। बैठक में मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग को कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए इंतजामों की नियमित समीक्षा और निगरानी करने के निर्देश दिए है।