CSPTCL Recruitment 2023 Notification

CSPTCL Recruitment 2023: आरक्षण पर रोक हटते ही विद्युत विभाग में नौकरी की बौछार, स्टेट पॉवर कंपनी ने भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

आरक्षण पर रोक हटते ही विद्युत विभाग में नौकरी की बौछार, भती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन! CSPTCL Recruitment 2023 Notification

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : May 3, 2023/10:05 pm IST

रायपुर: CSPTCL Recruitment 2023 Notification राज्य शासन के निर्देश का तत्काल अनुपालन करते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी ने 70 पदों पर भर्ती आदेश जारी कर दिये हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद भर्ती प्रक्रिया रूकी हुई थी, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिर से भर्ती सूची प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश 3 मई को राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किये।

Read More: भारतीय मूल के पद्मश्री अजय बंगा होंगे ‘वर्ल्ड बैंक’ के नए अध्यक्ष, जो बाइडन ने किया नॉमिनेट

CSPTCL Recruitment 2023 Notification सामान्य प्रशासन विभाग के आदेश के अनुपालन में आज ही डाटा एंट्री आपरेटर और जूनियर इंजीनियर के नियुक्ति आदेश जारी कर दिये गए हैं। अभियंता(मानव संसाधन) अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि डाटा एंट्री आपरेटर के विभागीय आवेदकों में से 40 अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश जारी कर दिये गए हैं। इसमें डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 31, ट्रांसमिशन कंपनी के पांच और जनरेशन कंपनी के चार अभ्यर्थियों को नियुक्ति आदेश जारी किये गए।

Read More: बड़ी बहन की बारात में छोटी बहन बनी दुल्हन, जीजा से शादी करने पर अड़ गई साली और फिर…

इसी तरह जूनियर इंजीनियर की सीधी भर्ती के 31 पदों के भर्ती आदेश भी जारी कर दिये गए हैं। इनमें आईटी, इलेक्ट्रानिक्स व कंप्यूटर साइंस ब्रांच के अभ्यर्थी शामिल हैं। साथ ही डाटा एंट्री आपरेटर के 400 पदों पर भर्ती शीघ्र पूरी कर ली जाएगी। इसके लिये दस्तावेजों के परीक्षण के लिये प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक