Dr. BR Ambedkar University Recruitment for Non-Teaching Posts

इस विश्वविद्यालय में नॉन-टीचिंग पदों पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

इस विश्वविद्यालय में नॉन-टीचिंग पदों पर निकली बंपर भर्ती : Dr. BR Ambedkar University Recruitment for Non-Teaching Posts

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:48 AM IST, Published Date : February 3, 2022/3:54 pm IST

नई दिल्ली : Dr. BR Ambedkar University Recruitment देश की राजधानी दिल्ली में स्थित डॉ. बी. आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय में इन दिनों नॉन-टीचिंग पदों पर बंपर भर्ती निकली है। यहां लाइब्रेरियन, असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल), असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), सेक्शन ऑफिसर, सीनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट / लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट, जूनियर लाइब्रेरी असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट / जूनियर असिस्टेंट कम केयरटेकर के 22 पदों के लिए आवेदन मंगाए है। इस भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। आवेदन की प्रक्रिया 1 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 21 फरवरी 2022 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं।

Read more :  3500 युवतियों की फर्जी शादी करवाकर किया 18 करोड़ रुपए का घोटाला, इस जिले के पूर्व CEO समेत दो बाबू गिरफ्तार  

Dr. BR Ambedkar University Recruitment अंबेडकर विश्वविद्यालय दिल्ली में विज्ञापित नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, aud.ac.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। लाइब्रेरियन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 1000 रुपये का शुल्क ऑनलाइन माध्यमों से भरना होगा। वहीं, कुछ पदों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये और कुछ पदों के लिए शुल्क 300 रुपये है, अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

Read more :  राहुल गांधी ने कहा- मोदी राज में 100 लोगों के पास 40 फीसदी धन, बीजेपी ने देश को दो देशों में बांटा 

Dr. BR Ambedkar University Recruitment वहीं योग्यता की बात करें तो जूनियर असिस्टेंट / जूनियर असिस्टेंट कम केयरटेकर के पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 की परीक्षा उत्तीर्ण किया होगा होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की टाइपिंग स्पीड अंग्रेजी में 35 शब्द प्रति मिनट या हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की आखिरी तारीख को 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए योग्यता की जानकारी भर्ती अधिसूचना मे देखें।

 

Recruitment for Various Post Delhi by ishare digital on Scribd