Golden opportunity to get job in army, recruitment rally will be held from this

सेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर होगी भर्तियां, 27 अक्टूबर से आयोजित की जाएगी भर्ती रैली

मध्यप्रदेश के बेरोजगारों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी लोग जो सेना में भर्ती होने का सपना देख रहे हो उनके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 27 अक्टूबर से 9 नवंबर तक अग्निवीर योजना के तहत भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इस भर्ती रैली में 9 जिलों के 45 हजार युवा शामिल होंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 20, 2022/9:50 am IST

भोपाल। Agniveer Recruitment Rally : मध्यप्रदेश के बेरोजगारों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी लोग जो सेना में भर्ती होने का सपना देख रहे हो उनके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 27 अक्टूबर से 9 नवंबर तक अग्निवीर योजना के तहत भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इस भर्ती रैली में 9 जिलों के 45 हजार युवा शामिल होंगे।

Read More : चुनाव से पहले कम हो जाएंगी गैस की कीमतें! यहां की सरकार ने की घोषणा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अग्निवीर बनने के लिए आपको 27 अक्टूबर से 9 नवंबर के बीच इस भर्ती रैली में शामिल होना होगा। अभ्यार्थियों के एडमिट कार्ड सेना की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। अपना एडमिट कार्ड लेकर आपको भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित भर्ती के लिए पहुंचना होगा।

Read More : दिवाली से पहले सीएम शिवराज का बड़ा तोहफा, सरकारी स्कूल के शिक्षकों को मिलेगा टेबलेट

इसके अलावा सरकार आपको वाहन की भी सुविधा दे रही है। दरअसल, बताया गया है कि अग्निवीर भर्ती रैली के लिए RTO और नगर निगम की तरफ से रहेगी बसों की व्यवस्था की जाएगी। बता दें कि अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर, क्लर्क, अग्निवीर स्टोर कीपर, अग्निवीर ट्रेडमैन के पदों पर भर्ती होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें