10वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरी, नहीं होगी लिखित परीक्षा, जानें | Government job for 10th pass youth, There will be no written examination

10वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरी, नहीं होगी लिखित परीक्षा, जानें

10वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी नौकरी, नहीं होगी लिखित परीक्षा, जानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 2, 2020/12:55 pm IST

नौकरी। सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। राज्य स्वास्थ्य सोसाइटी, बिहार ने कोल्ड चैन तकनीशियन के पदों के लिए भर्ती निकली है। मजे की बात यह है कि 10वीं पास युवा भी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते है। इसके साथ ही उम्मीदवारों से किसी प्रकार की कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी।

Read More News: सिविल सेवा के क्षेत्र में करियर बनाने की चाह रखने वालों के लिए सुनहरा अवसर, 8…
इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन डाउनलोड कर जान सकते हैं। आपको बता दें कि उम्मीदवार समस्त जानकारी से अवगत होने के बाद भी अपना आवेदन जमा करें।

Read More News: 2 मार्च से शुरू होंगी MP बोर्ड की परीक्षाएं, 3659 परीक्षा केंद्रों …

आपको बता दें कि इस पद का नाम कोल्ड चैन तकनीशियन है। 30 पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि 10 फरवरी है। वहीं अंतित तारीख 02 मार्च के रात 12 बजे तक है। अगर आप इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार है तो अभी बिना देर किए ही आवेदन कर दें।

Read More News: इंदौर मेट्रो रेल में कई पदों पर भर्ती.. ऐसे करें आवेदन

ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इन पदाें पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 37 वर्ष पद के अनुसार निर्धारित है। उम्मीदवाराें की शैक्षिणिक योग्यता न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के​ लिए नोटिफिकेशन अच्छी तरह पढ़कर दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को पूरी करें। वहीं मेरिट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

Read More News: बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर, हेड कॉन्स्टेबल की बंपर भर्तियां, करीब आ र…