NTA ने कहा स्टूडेंट्स वायरल फर्जी मैसेज से न हों गुमराह, NEET सिलेबस में नही हुआ बदलाव | NTA said that students should not be misled by viral fake messages, there was no change in NEET syllabus

NTA ने कहा स्टूडेंट्स वायरल फर्जी मैसेज से न हों गुमराह, NEET सिलेबस में नही हुआ बदलाव

NTA ने कहा स्टूडेंट्स वायरल फर्जी मैसेज से न हों गुमराह, NEET सिलेबस में नही हुआ बदलाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 4, 2020/9:33 am IST

नईदिल्ली। NEET यूजी की परीक्षा के लिए सिलेबस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह बात सोशल मीडिया पर चल रही बदलाव की खबरों के बाद एनटीए ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस जारी करके स्पष्ट किया है। स्टूडेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फर्जी मैसेज से गुमराह न हों।

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन ने बढ़ाई इंटर्नशिप कर रहे युवाओं की चिंता, एकेडमिक शेड्यूल में पिछड़न…

एनटीए के मुताबिक नीट 2020 की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए सिलेबस में कोई बदलाव नहीं हुआ है। नोटिस में कहा गया है कि स्टूडेंट्स अपडेट के लिए ntaneet.nic.in को फोलो करें। देश भर के मेडिकल कॉलेजों में चलाए जा रहे एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेस में इसी प्रवेश परीक्षा के जरिए प्रवेश होता है।

ये भी पढ़ें: IOCL में बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

इसके अलावा NTA ने NEET के एप्लीकेशन में करेक्शन का विकल्प फिर से खोल दिया है। उम्मीदवार 14 अप्रैल तक अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं। आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते एनटीए ने मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम NEET को स्थगित कर दिया है। राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा नीट 3 मई को आयोजित होने वाली थी। NTA ने नोटिस जारी कर कहा है कि NEET के एडमिट कार्ड अब स्थिति की समीक्षा करने पर 15 अप्रैल के बाद जारी किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें RRC के 2792 पदों पर भर्ती, 10वीं पास युवा जल्द करें आवेदन, बढ़ाई गई…