OPTCL Recruitment 2022 youth apply this post

Sarkari Naukri news 2022: बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, पॉवर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन में इन पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

OPTCL Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:47 AM IST, Published Date : August 8, 2022/5:23 am IST

OPTCL Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं।  ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे OPTCL की आधिकारिक वेबसाइट optcl.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू हो गई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://optcl।co।in/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक OPTCL Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी चेक कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 30 पदों को भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 1 अगस्त
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 30 अगस्त

खाली पद

कुल पदों की संख्या- 30

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

अनारक्षित/एसईबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹1180/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹590/- का भुगतान करना होगा।

योग्यता मानदंड

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिग्री या संबंधित विषय में आईई (भारत) के सेक्शन-ए और बी में न्यूनतम 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन GATE 2022 और व्यक्तिगत साक्षात्कार के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विषय के पेपर में प्राप्त (100 में से) अंकों के आधार पर किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें