Recruitment out in this government department, 10th pass can also apply

इस सरकारी विभाग में निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, जाने कब है अंतिम तिथि

Recruitment out in this government department : भारतीय डाक विभाग ने स्टाफ कार ड्राइवर के पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:08 AM IST, Published Date : June 26, 2022/5:21 pm IST

नई दिल्ली : Recruitment out in this government department : भारतीय डाक विभाग ने स्टाफ कार ड्राइवर के पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। बता दे कि विभाग में अभी कुल 24 पद खाली है। इस पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवार India Post की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 जुलाई, 2022 है।

यह भी पढ़े : तहसीलदार और आबकारी अधिकारी को पीटने वाले बदमाशों के घरों पर चला बुलडोजर, वोटिंग के दौरान मचाया था उत्पात 

इस लिंक पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते है उम्मीदवार

Recruitment out in this government department : इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.indiapost.gov.in/vas/Pages पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.indiapost.gov.in/VAS/Pages/Recruitment/IP_13062022 के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़े : राजनीतिक संकट के बीच यहां के पीएम ने बुलाई मंत्रिमंडल की बैठक, जल्द कर सकते है संसद भंग ! 

10वीं पास होने चाहिए उम्मीदवार

Recruitment out in this government department :  बता दें कि उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु सीमा आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि को 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवार आवेदन फॉर्म को भरकर सीनियर मैनेजर (जेएजी), मेल मोटर सेवा, नंबर 37, ग्रीम्स रोड, चेन्नई- 600006 पर भेज सकते हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers