UPSC की कंबाइंड मेडिकल परीक्षा स्थगित, सिविल सर्विसेज के लिए होने वाले इंटरव्यू भी टला | UPSC combined medical examination postponed, civil services interview also postponed

UPSC की कंबाइंड मेडिकल परीक्षा स्थगित, सिविल सर्विसेज के लिए होने वाले इंटरव्यू भी टला

UPSC की कंबाइंड मेडिकल परीक्षा स्थगित, सिविल सर्विसेज के लिए होने वाले इंटरव्यू भी टला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 4, 2020/11:49 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के असर को देखते हुए अब यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जामिनेशन परीक्षा को स्थगित किया है। यह परीक्षा 8 अप्रैल को होने वाली थी। लेकिन वर्तमान हालातों को देखते हुए अभी टाला गया है।

Read More News: तबलीगी जमात से लौटे शख्स में मिला कोरोना वायरस का संक्रमण, खरगोन में दो नए कोरोना पॉजि

इसके साथ ही यूपीएससी ने सिविल सर्विसेज के लिए होने वाले इंटरव्यू को भी फिलहाल टाल दिया गया है। वहीं अब लॉकडाउन के खत्म होने के बाद परीक्षा की नई तारीख को लेकर चर्चा होगी। मालूम होगा कि देश में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं।

Read More News: साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी-नागार्जुन समेत इन एक्टर्स को पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद, जानिए

कोरोना संकट के बीच UPSC ने भारतीय आर्थिक सेवाओं/भारतीय सांख्यिकीय सेवा परीक्षा, 2020 के नोटिफिकेशन को स्थगित कर दिया है। यह नोटिस 25 मार्च, 2020 को जारी किया जाना था। इसके साथ ही यूपीएससी ने इस महीने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों परीक्षा, 2020 की नोटिफिकेशन जारी करने का भी समय निर्धारित किया है। परीक्षा कैलेंडर के अनुसार, परीक्षा का विवरण 22 अप्रैल, 2020 को जारी होने की उम्मीद है।

Read More News:कोरोना ने पाकिस्तान की कमर तोड़ी, डगमगाई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने PM इमरान ने की कई घोषणाएं