जून में होंगी कॉलेज और विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं? सीएम कल करेंगे राज्यपाल से चर्चा | Will college and universities have exams in June with social distancing? CM will discuss with the Governor tomorrow

जून में होंगी कॉलेज और विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं? सीएम कल करेंगे राज्यपाल से चर्चा

जून में होंगी कॉलेज और विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं? सीएम कल करेंगे राज्यपाल से चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 24, 2020/2:46 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के कॉलेज और विश्वविद्यालयों में परीक्षाओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के बाद कॉलेजों में परीक्षाओं को लेकर व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी। रेड जोन में शामिल भोपाल में कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं की सोशल डिस्टेंसिंग के साथ परीक्षा कराने राज्यपाल से चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 12वीं की शेष परीक्षाओं पर माध्यमिक शिक्षा मंडल का बड़ा फैसला, परीक्षार्थी जहा…

इस पर एक रिपोर्ट भी तैयार की जा चुकी है जिस पर चर्चा की जाएगी। बता दें, परीक्षाओं के लिए बनी 6 सदस्यीय कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में निर्णय लिया था कि लॉकडाउन खुलने के बाद जून के महीने में परीक्षाएं कराई जाएंगी। कॉलेज और विश्वविद्यालयों में फर्स्ट ईयर, सेकंड ईयर, फाइनल ईयर सभी सेमेस्टर की परीक्षाएं अभी बाकी हैं।

ये भी पढ़ें: JEE Main 2020 की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए जरूरी सूचना, जानि…

लॉकडाउन के चलते परीक्षाओं की संभावनाओं के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गवर्नर से मुलाकात कर चर्चा करेंगे। सोशल डिस्टेंसिंग से कॉलेजों में परीक्षा की संभावनाओं पर बात होगी। तो वहीं परीक्षा केंद्र बढ़ाने और व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर भी राज्यपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बातचीत करेंगे।

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी, दस हजार पदों पर होगी भर्ती.. देखें आवेदन से जुड़ी जान…

 
Flowers