इश्क न जाने राजा, इश्क न जाने रंक.. इश्क न जाने जाति-धर्म, न जाने उम्र का अंक!..लेकिन आप जान लीजिए....20 वर्षीय लड़की ने की नौकर से शादी |

इश्क न जाने राजा, इश्क न जाने रंक.. इश्क न जाने जाति-धर्म, न जाने उम्र का अंक!..लेकिन आप जान लीजिए….20 वर्षीय लड़की ने की नौकर से शादी

उसने नौकर को अपने घर के जानवरों की देखभाल के लिए रखा था, लेकिन लड़की उसकी ईमानदारी पर फिदा हो गई और फिर उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लड़की कहती है कि प्यार में छोटा-बड़ा, अमीर-गरीब नहीं देखा जाता।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 1, 2022/4:00 pm IST

20 year old girl marries servant

नई दिल्ली। इश्क अंधा होता है ऐसा आपने सुना होगा, लेकिन हर जगह ऐसा नहीं होता कहीं पर उस अंधे इश्क में भी प्यार की चमक दिखाई देती है। एक 20 साल की लड़की का अपने नौकर पर दिल आ गया। उसने नौकर को अपने घर के जानवरों की देखभाल के लिए रखा था, लेकिन लड़की उसकी ईमानदारी पर फिदा हो गई और फिर उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लड़की कहती है कि प्यार में छोटा-बड़ा, अमीर-गरीब नहीं देखा जाता।

मुस्कान पाकिस्तान के पंजाब की रहने वाली हैं, मुस्कान ने यूट्यूब वीडियो में बताया कि कैसे उन्हें 25 साल के आमिर से प्यार हो गया। आमिर को उन्होंने अपने घर की भैंस की देखभाल के लिए रखा था।

read more:  कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : के एन त्रिपाठी का नामांकन पत्र खारिज, मुकाबला खड़गे बनाम थरूर

मुस्कान के अनुसार उनके पास चार भैंस थीं, जिनकी देखभाल के लिए आमिर को काम पर रखा था, आमिर काफी ईमानदार था और अपना काम मन लगाकर करता था। उसके आने के बाद से भैंस ज्यादा दूध देने लगी। मुस्कान आमिर के काम से खासी प्रभावित हुईं और धीरे-धीरे उन्हें आमिर अच्छे लगने लगे। एक दिन उन्होंने आमिर से दिल की बात कहने का मन बना लिया।

आमिर तबेले में भैंस को नहला रहे थे उस वक्त मुस्कान ने आमिर को प्रपोज कर दिया। मुस्कान ने कहा कि मैं आपको पसंद करने लगी हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं। ये सुनकर आमिर एक पल के लिए चौंक गए, मुस्कान ने जवाब देने के लिए आमिर को शाम तक का वक्त दिया। शाम को आमिर ने अपने घरवालों से पूंछकर मुस्कान के शादी के प्रस्ताव को मान लिया।

read more:  उप्र : सोशल मीडिया टिप्पणी को लेकर गेस्ट लेक्चरर पदच्युत

भैंसों की देखभाल के लिए 3 और लोग

मुस्कान घर में अकेले अपनी मां के साथ रहती हैं। उनकी मां ने नौकर से शादी के लिए उन्हें मना नहीं किया, आमिर से शादी के बाद मुस्कान ने भैंसों की देखभाल के लिए और तीन लोगों को काम पर रखा है। वो कहती हैं कि शादी के बाद मैं आमिर से और भी ज्यादा प्यार करने लगी हूं। वहीं आमिर कहते हैं मुस्कान से शादी कर उन्हें सबकुछ मिल गया।

आमिर अपनी पत्नी मुस्कान के लिए गाना भी गाते हैं- तेरे इश्क में पागल हो गया, दीवाना तेरे रे… वहीं, मुस्कान एक शायरी के जरिए प्यार का इजहार करती हैं- चांदनी चांद से होती है, सितारों से नहीं। मोहब्बत एक से होती है हजारों से नहीं।