4 feet female crocodile trapped in fisherman's net in Jagdalpur

छत्तीसगढ़ में गजब हो गया.. मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए डाला जाल, फंस गया मगरमच्छ

crocodile trapped in net in Jagdalpur : तलाब में एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका लेकिन उसमें मगरमछ फंस गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 8, 2022/10:37 am IST

जगदलपुर। crocodile trapped in net in Jagdalpur : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक तलाब में एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका लेकिन उसमें मगरमछ फंस गया। गांव वालों को जब इसके बारे में पता चला तो देखने लोगों की भीड़ उमड़ गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: बदले गए 21 IAS अफसर, इन 9 जिलों में योगी सरकार ने की नए DM की तैनाती

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी। जिसके बाद मौके पर पंहुची डायल 112 की टीम ने वन विभाग की मदद से मगरमच्छ को सुरक्षित पकड़ लिया। बताया गया कि रोज की तरह मछुआरा गोरोमुंडा तालाब में मछली पकड़ रहे थे।

crocodile trapped in net in Jagdalpur : तभी अचानक मछुआरे के जाल में एक 4 फ़ीट का मादा मगरमच्छ फंसा गया। ये देखकर मछुआरा हैरान रह गया। जाल में मछली की जगह मगरमच्छ फंसने की बात गांव में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद देखते ही देखते गांव मे हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: happy birthday shilpa : इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी शिल्पा, सहेली के ब्वॉयफ्रेंड को किया डेट, पति के पोर्नोग्राफी केस ने किया बदनाम..

crocodile trapped in net in Jagdalpur : डायल 112 की टीम ने वन विभाग की मदद से मौके पर पहुंचकर मादा मगरमच्छ को बांधकर अपने साथ चित्रकोट इंद्रावती नदी में ले जाकर सही सलामत छोड़ा। बताया जा रहा है कि मगरमच्छ 4 फ़ीट के होने के साथ ही 20 किलोग्राम वजनी है फिलहाल मगरमच्छ को नदी में सुरक्षित छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें:  बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…