70 year old woman Disclosures his sex life after marrying 69 year old man

70 साल की महिला ने 69 साल के शख्स से की शादी, अब सेक्स लाइफ को लेकर किए ये चौकानें वाले खुलासे

70 साल की महिला ने 69 साल के शख्स से शादी : 70 year old woman Disclosures his sex life after marrying 69 year old man

Edited By: , July 20, 2022 / 10:15 PM IST

नई दिल्लीः 70 year old woman Disclosures his sex life कहते है प्यार ने जात देखता है, ना धर्म, ना उम्र देखता है ना लिंग, यहाँ तक कि प्यार किया भी नहीं जाता बस हो जाता है। जो इस दुनिया में प्यार को समझ लें बस उसे फिर किसी और ज्ञान से ना कोई लेना ना कोई देना। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है। यहां 70 साल की महिला ने 69 साल के शख्स ने 9 महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। अब शादी के 7 महीने बाद इस नवविवाहित जोड़े ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Read more : फिर शुरू होगा प्रतिबंधों को दौर! लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने बढ़ाई टेंशन, केंद्र ने राज्यों को दिए निर्देश 

70 year old woman Disclosures his sex life कपल ने दावा किया है दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते हैं और बेडरूम में घंटों तक रोमांस में खोए रहते हैं। वे लोग बेस्ट-क्वालिटी सेक्स एन्जॉय कर रहे हैं। अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली सिंथिया केस ने कहा- हां, रोमांस के दौरान हम लोग कई बार बहुत ज्यादा थक जाते हैं। बता दें कि सिंथिया केस विधवा थीं। वह फाइनेंशियल ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर डिजाइनिंग का काम करती थीं।

Read more : धारा 370 हटने के बाद किसी कश्मीरी पंडित ने नहीं किया ऐसा काम, गृह मंत्रालय ने दिया ये जवाब, जानें क्या-क्या कहा 

वहीं जेम्स क्लार्क लास वेगास में रहते थे। वह एक प्रोफेशनल पोकर प्लेयर थे। सिंथिया से मुलाकात के 10 साल पहले ही क्लार्क का तलाक हो गया था। सिंथिया और क्लार्क की मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले एक डेटिंग ऐप पर हुई थी। ऑनलाइन कनेक्शन के 10 दिनों बाद ही क्लार्क फ्लोरिडा में सिंथिया के घर पहुंच गए। इसके बाद क्लार्क फ्लोरिडा शिफ्ट हो गए। वे सिंथिया और उनके 38 साल के बेटे डैनी के साथ रहते हैं। 9 महीने तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली।

 

#HarGharTiranga