80 year old man got new bride, reached in-laws while dancing with grandchildren

हां भई हां.. 80 साल के शख्स को मिल गई नई ​दुल्हन, पोते-पोतियों के साथ नाचते हुए पहुंचा ससुराल

नई दुल्हन मिलने की खुशी में बुजुर्ग दूल्हा ने खूब डांस भी किया। बुजुर्ग की इस खुशी में पोते-पोतियों ने शादी की पूरी व्यवस्था की थी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 19, 2021/2:42 pm IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में 80 साल के एक शख्स ने धूम-धाम से शादी की है। नई दुल्हन मिलने की खुशी में बुजुर्ग दूल्हा ने खूब डांस भी किया। बुजुर्ग की इस खुशी में पोते-पोतियों ने शादी की पूरी व्यवस्था की थी। वहीं अब अनोखी शादी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है।

Read More News:  ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन से पहले मचा बवाल, कार्यकर्ताओं ने लगाया ‘महाराज श्रीमंत सरकार’ का पोस्टर

जानकारी के अनुसार 80 साल के दूल्हे का नाम अब्दुल रज्जाक है, जो लोधरान के जिला आरायन गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अब्दुल रज्जाक ने अपने पोते से शादी की इच्छा जताई थी, इसके बाद पोते ने दादा को खुश करने के लिए शादी की पूरी व्यवस्था की।

Read More News: पूर्व सीएम उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर मुहिम चलाने का ऐलान, कहा- 15 जनवरी से चलाउंगी अभियान

वहीं दुल्हन का पता लगाने के बाद उनके पोते-पोतियों ने शादी की व्यवस्था की। सभी रीति-रिवाजों के साथ बारात निकाली और दुल्हन के घर गए जहां शादी की सभी रस्मों को पूरा किया गया। इस तरह 80 साल के बुजुर्ग रज्जाक को 60 साल की नई दुल्हन मिल गई।

Read More News: Bigg Boss OTT की वीनर बनी दिव्या अग्रवाल, ट्रॉफी के साथ मिला 25 लाख रुपए कैश

रज्जाक अपनी शादी से इतने खुश थे कि वह इसे छिपा नहीं पा रहे थे। शादी की खुशी को जाहिर करने के लिए आखिरकार वह नाचने लगे। बता दें कि Seraiki संस्कृति के अनुसार दूल्हे का सबसे अच्छा साथी ‘शबाला’ के रूप में उनके साथ था। दुनियाभर के अलग-अलग देश शादी के अलग-अलग नियमों का पालन करते हैं। सऊदी अरब ने अपने पुरुष नागरिकों पर पाकिस्तान, बांग्लादेश, चाड और म्यंमार इन 4 देशों की महिलाओं से शादी करने पर बैन लगा रखा है।

Read More News: युवक ने युवती को घसीट-घसीटकर पीटा, शिकायत लेकर थाने पहुंची तो कार्रवाई के बजाए पुलिसकर्मियों ने बैठाया 4 घंटे तक

 
Flowers