A Girl invites her boyfriend met on tinder for romance and attacks him

लड़की ने Tinder से मिले लड़के को घर बुलाया, फिर… रोमांस के दौरान बेड पर खेलने लगी खूनी खेल, मामला जानकर सहम उठे लोग

एक लड़की ने एक लड़के को रोमांस करने के बहाने घर बनाया और रोमांस के दौरान लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को रस्सी से पहले बांधा उसके बाद चाकू से हमला भी कर दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 22, 2022/9:07 pm IST

Girl Attacks Boyfriend during Romance: अमेरिका।  टिंडर एक डेटिंग ऐप है जिसके द्वारा आजकल एक दूसरे डेट कर रहे हैं। जिसके बाद मिलकर अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ा रहे हैं। लेकिन ये कभी-कभी काफी खतरनाक भी साबित हो रहा है। ऐसी ही एक घटना अमेरिका से सामने आई है। जहां एक लड़की ने एक लड़के को रोमांस करने के बहाने घर बनाया और रोमांस के दौरान लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को रस्सी से पहले बांधा उसके बाद चाकू से हमला भी कर दिया।

लड़की यहीं नहीं रुकी, उसने लड़के का गला दबाया और जान से मारने की धमकी भी दी। लड़के ने किसी तरह अपनी जान बचाई। आरोपी लड़की पुलिस के शिकंजे में है। पुलिस ने बताया कि कोलोराडो (अमेरिका) की लॉरेन डूली (22) ने लड़के को धमकी दी कि अगर वह चिल्‍लाया तो उसे जान से मार देगी। पुलिस ने बताया कि कपल की मुलाकात टिंडर पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने अपार्टमेंट में मिलने का प्‍लान बनाया।

फ्लैट पर रोमांस के दौरान लॉरेन ने लड़के की कलाई और पैर बांध दिए। हालांकि, इसके लिए लड़के ने खुद ही सहमति दी थी। फिर लॉरेन रसोई के अंदर से चाकू ले आईं और उसे बेडरूम में चलने के लिए कहा। आरोप है कि फिर लॉरेन ने बेल्‍ट और हाथों से लड़के का गला दबाने की कोशिश की। इस दौरान चारों तरफ बेड पर खून फैल चुका था, फिर लॉरेन ने लड़के से कहा कि वह बाथटब में जाए और खुद को साफ कर ले।

read more : देवी-देवताओं की तस्वीरें नदी में कीं प्रवाहित, 250 दलित परिवारों ने त्यागा हिंदू धर्म, सामने आई ये बड़ी वजह 

लॉरेन ने इस दौरान लड़के के लिए ऑनलाइन फूड भी ऑर्डर किया। खाना खाने के बाद लॉरेन लड़के के साथ ही सो गई। इस दौरान लड़के ने नोटिस किया जो चाकू, लॉरेन ने यूज किया था, वह उसके पैरों के पास ही पड़ा है। लॉरेन के गहरी नींद में जाते ही चाकू की मदद से लड़के ने खुद को मुक्‍त कर लिया। इसके बाद वह अपना फोन, चाबी लेकर पार्किंग की तरफ भागा। यहां उसने मदद की गुहार लगाई। पुलिस भी लॉरेन के अपार्टमेंट के अंदर गई, जहां से उन्‍हें घटना में प्रयुक्‍त चाकू मिल गई।

लॉरेन को कोलोराडो स्प्रिंग्‍स पुलिस ने 28 सितंबर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि एक अपार्टमेंट से शाम के समय में कॉल आई थी। यह कॉल पीड़ित लड़के ने ही की थी। वह बुरी तरह कराह रहा था और पुलिस से कह रहा था कि बेड के चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को शख्‍स नेकेड मिला, वह अपार्टमेंट की पार्किंग में पड़ा हुआ था। उसके शरीर से खून निकल रहा था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें