Husband and wife married again after divorce

एक मेल ने बदल दी थी ‘लैला-मजनू’ की जिंदगी, तलाक के बाद हुआ कुछ ऐसा कि दोबारा कर ली एक-दूसरे से शादी

Husband and wife married again after divorce: डेनियल कर्टिस और टिम कर्टिस जनवरी 2002 में एक ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से मिले थे। लंबे रोमांस के ठीक दो साल बाद ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया, लेकिन एक ईमेल ने उनके बीच की धुंधली चिंगारी को फिर से जगा दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 11, 2022/5:46 pm IST

Husband and wife married again after divorce: आपने बहुत से फिल्मों में देखा होगा कि पहने दो प्रेमी आपस में मिलते हैं। कुछ दिन तक डेट करते है और पिर शादी करते है, लेकिन बाद में कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है कि उन्हें अलग होना पड़ता है। जब से जोड़े अलग हो जातें है फिर ऐसा कुछ होता है कि फिर से प्यार उमड़ता है और साथ रहने का फैसला करते है। अब आप को बता दें कि ऐसा फिर फिल्मों में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी हुआ है।

फांसी पर लटकाकर नहीं बल्कि ऐसे दी गई मौत की सजा…! सुनकर कांप जाएगी रूह

डेटिंग ऐप में हुई थी मुलाकात

Husband and wife married again after divorce: दरअसल, सालों तक अपने पूर्व-साथी से बात करने से इनकार करने के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई जोड़े ने दोबारा शादी कर ली। एक रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल कर्टिस और टिम कर्टिस जनवरी 2002 में एक ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से मिले थे। लंबे रोमांस के ठीक दो साल बाद ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया, लेकिन एक ईमेल ने उनके बीच की धुंधली चिंगारी को फिर से जगा दिया। बता दे कि अपनी शादी के समय, डेनियल दो बच्चों के साथ एक सिंगल मदर थी और उनकी शादी के 18 महीने बाद, टिम ने आधिकारिक तौर पर अपने बच्चों को गोद लिया था। डेनिएल और टिम के बाद में तीन और बच्चे हुए।

मेखला रिसोर्ट हत्या खुलासा: इंस्टाग्राम पर आरोपी ने डाला क़ुबूलनामा, बोला – ‘बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है…’

2015 में टूट गई शादी

Husband and wife married again after divorce: ये कपल 2012 में हुए वैश्विक वित्तीय संकट से प्रभावित हुए। टिम को नौसैनिक वास्तुकार के रूप में एक नई नौकरी मिलने के कारण दूसरे शहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। पति लंबे समय तक काम करता था जिसके दोनों के बीच बातचीत थोड़ी कम होने लगी। जिससे ये कपल जल्द ही एक-दूसरे के प्रति नाराज हो जाते थे। लिहाजा साल 2015 में टिम ने आधिकारिक तौर पर तलाक के कागजात भेजे और परियों की कहानी का रोमांस खत्म हो गया। डेनियल के अनुसार, दोनों के बीच प्यार हमेशा से था लेकिन यह गुस्से में था। जिसने दोनों को अलग कर दिया। इसके बाद में सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से बात करने से इनकार कर दिया, उन्होंने नए लोगों को डेट करने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया।

घायल सैनिक के सीने में जिंदा बम देख फटी रह गई डॉक्टरों की आंखें! फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

काउंसलर ने दिलाया अहसास फिर जुड़ा रिश्ता

Husband and wife married again after divorce: साल 2017 में था जब डेनिएल के काउंसलर ने उसे एहसास दिलाया कि अगर वह कभी शांति पाना चाहती है तो उसे अपने टूटे हुए रिश्ते के लिए टॉम और खुद को माफ करने की जरूरत है। इसलिए उसने टॉम को बच्चों के पालन को लेकर सराहना करते हुए एक ईमेल लिखा। उसने कहा, “मैंने शादी के टूटने में अपने हिस्से की जिम्मेदारी ली और उससे कहा कि मैंने उसका समर्थन किया कि उसने बच्चों को कैसे पाला जाय और नतीजा यह हुआ कि लगभग छह महीने बाद उसे दूसरी तरफ से आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने लिखा ह, “हम व्यक्तिगत रूप से क्यों नहीं मिलते और इसके बारे में बात करते हैं?” रोमांस फिर से शुरू हो गया और उन्होंने आखिरकार सभी नाराजगी को दूर करने का फैसला किया और एक-दूसरे से फिर से शादी कर ली।

और भी है बड़ी खबरें…