After stealing the laptop, the thief apologized, sent a shocking EMAIL

Theif sent apologise mail: लैपटॉप चोरी करने के बाद चोर ने मांगी माफी, हैरान करने वाला भेजा EMAIL, कही ये बात

After stealing the laptop, the thief apologized, sent a shocking EMAIL, said this thing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 2, 2022/1:18 pm IST

After stealing laptop theif sent apologise mail; इन दिनों चोरी की वारदात कितनी बढ़ गई है ये हम सभी जानते है। हम अक्सर सुनते है कि यहां चोरी हो गई वहां चोरी हो गई। लेकिन क्या अपने कभी ये सुना है कि चोर ने खुद चोरी कर के बताया कि मैंने चोरी की है, शायद ही सुना होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक चोरी के किस्से के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप दांग रह जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया में एक पोस्ट जोरो शोरो से वायरल हो रहा है। जिसमे चोर ने लैपटॉप चुराने के लिए लैपटॉप के मालिक से माफी मांगी है। आपको शायद ये मज़ाक लग रहा होगा, लेकिन ये सच है।

यह भी पढ़े: किसानों को नहीं मिलेगा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि एवं मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना का लाभ, जानें वजह…

चोर ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

After stealing laptop theif sent apologise mail; एक चोर ने अपनी मजबूरी के चलते चोरी की जिसके बाद ईमेल कर लैपटॉप के मालिक से माफी भी मांगी। जिसका स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे ईमेल के स्क्रीनशॉट में चोर ने लैपटॉप वाले व्यक्ति को अपनी मजबूरी बताते हुए एक जरूरी फाइल भी अटैच किया है. चोर ने मेल के सब्जेक्ट में लिखा, ‘लैपटॉप के लिए सॉरी’. जिसके बाद आगे वो अपनी मेल में लिखता है, ‘भाई कैसे हो, मुझे पता है मैंने कल आपका लैपटॉप चुरा लिया था. मुझे पैसे की जरूरत थी. जिसके लिए मैं संघर्ष कर रहा था. मैंने देखा आप एक रिसर्च प्रपोजल में बिजी थे. मैंने उसकी फाइल अटैच कर दी है. अगर किसी और फाइल की जरूरत हो तो मुझे जल्द बता दीजिएगा, क्योंकि मुझे इसका ग्राहक मिल गया है. एक बार फिर इसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूं.’

यह भी पढ़े; अमेरिका: कंसास में हैलोवीन पार्टी में गोलीबारी के बाद एक की मौत, छह घायल

चोर का स्क्रीनशॉट सोशल वीडियो में हुआ वायरल

After stealing laptop theif sent apologise mail; इस दिलचस्प स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर @Zweli_Thixo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘उन्होंने कल रात मेरा लैपटॉप चुरा लिया और उन्होंने मुझे मेरे ईमेल से मुझे मेल भेजा. अब मेरे मन उसके लिए मिश्रित भावनाएं हैं.’ इस चोर के लिखने के अंदाज से सोशल मीडिया यूजर्स काफी प्रभावित हो रहे हैं।

वायरल स्क्रीनशॉट पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दें रहे

After stealing laptop theif sent apologise mail; चोर के इस दरिया दिली को देखकर हर कोई हैरान है। जिसके बाद अब लोग इस वायरल स्क्रीनशॉट पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दें रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यों न उसे वैसा ही ऑफर दिया जाए, जैसा उसे मिलने वाले कथित खरीदार के पास था.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह शख्स बेहद ही जरुरतमंद लग रहा है और इसे अगर कोई नौकरी की पेशकश करेगा तो शायद कर ले. उसे मालूम है कि किसी का रिसर्च प्रपोजल कितना जरूरी है. इस वजह से उसने ईमेल के जरिए उसे लौटाया. उससे बात करना चाहिए और लैपटॉप रिटर्न करने के लिए पैसों का ऑफर देना चाहिए।

 

 
Flowers