autism viral video father saved life of son people called father real hero

रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो, ‘काल के मुंह’ से मासूम को बचाया पिता, लोगों ने कहा- रियल हीरो हैं आप

autism viral video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पिता की बहादुरी और बच्चों के लिए फिक्र को बखूबी दिखा दर्शाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 2, 2022/5:28 pm IST

autism viral video: बाप-बेटे का रिश्ता दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता होता है। जब उस पर आंच आता है तो बाप अपना सबकुछ न्योछावर करने को तैयार हो जाता है। जान की बाजी लगा देता है। कुछ ऐसा ही किया है ये शख्स ने…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पिता की बहादुरी और बच्चों के लिए फिक्र को बखूबी दिखा दर्शाता है। जिसकी सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more:  J&K : आतंकियों की फिर नापाक करतूत, एक वाहन में विस्फोट, तीन जवान बुरी तरह से घायल 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये बच्चा ऑटिज्म का शिकार है । पिता टॉम ने अपने डूब रहे बच्चे को पूल से निकाला और उसे सीपीआर देने लगा। बता दें कि टॉम ने 15 साल पहले लाइफगार्ड की ट्रेनिंग ली थी। बच्चा पानी में लगभग 3 मिनट तक रहने की वजह से नीला पड़ चुका था। सोशल मीडिया पर इस पिता को लोग रियल हीरो कह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

Read more: एलन मस्क के इस E-mail ने उड़ाई टेस्ला के कर्मचारियों की नींद, सुनकर सभी हैरान 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आठ साल का जेवियर्स दौड़ता हुआ स्विमिंग पूल में कूद जाता है। बच्चा डूबने लगता है कि तभी उसके पिता की नजर अपने बेटे पर पड़ती है। पिता झट से उसे बचाने के लिए दौड़ पडता है। बच्चे को स्विमिंग पूल से बाहर निकालकर उसे सीपीआर देता है और उसकी जान बचा लेता है।