Bhai aur Bahan ka Romance, Brother Romance with her own brother

अपने ही भाई के साथ रोमांस कर रही थी महिला, जब हुआ खुलासा तो परिवार वालों के उड़ गए होश!

अपने ही भाई के साथ रोमांस कर रही थी महिला, Bhai aur Bahan ka Romance, Brother Romance with her own brother

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 09:09 PM IST, Published Date : April 24, 2023/9:09 pm IST

Bhai aur Bahan ka Romance  आधुनिकता के इस दौर में अब रिश्तों की अहमियत कम होती जा रही है। भारतीय समाज में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है, लेकिन विदेशी में ऐसा नहीं होता है। विदेशों के कई बार भाई-बहन के शादी करने की भी खबर आती है। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले में बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएगे।

Read More : ​IIT Jobs 2023: जूनियर टेक्नीशियन समेत इन पदों पर निकली वैकेंसी, 80 हजार से ज्यादा सैलरी, जानें पूरी डिटेल्स 

Bhai aur Bahan ka Romance हाल ही में महिला ने खुलासा किया है कि वह जिस व्यक्ति को डेट कर रही थी, वह उसका भाई निकला। इस पता तब चला जा उसने DNA टेस्ट कराया। हालांकि महिला ने यह बात अभी अपने प्रेमी को नहीं बताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने एक ऑनलाइन पोस्ट में बताया कि वह तकरीबन 6 वर्षों से एक व्यक्ति को डेट कर रही है तथा वह उसका बायोलॉजिकल भाई निकला। महिला ने बताया- “मेरी आयु 30 वर्ष है तथा मेरे ब्रॉयफ्रेंड (बायोलॉजिकल भाई) की आयु 32 वर्ष है। मुझे एक फैमिली ने गोद लिया था तथा जब तक मैं हाई स्कूल में आई तक मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं थी। मेरा जो बॉयफ्रेंड है वह भी अडॉप्टेड है। इस कॉमन बात की वजह से हम दोनों में दोस्ती हुई और हमें एक-दूसरे के साथ रहना काफी अच्छा लगने लगा।”

Read More : तेज आंधी तूफान ने मचाई तबाही, भरे बाजार में गिरा पेड़, ​पति पत्नी की मौत

आगे महिला ने बताया, “हम दोनों को काफी अच्छे परिवार ने गोद लिया था। हमारा रिलेशन बहुत अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की भांति कोई व्यक्ति मेरी जिंदगी में नहीं आया जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हुई हूं। मैं उसके साथ बहुत सहज महसूस करती थी। उसके साथ रिलेशन बनाने से लेकर रोमांस तक हमने हर पल को बहुत अच्छे से जिया है।

Read More : अब कम बजट में बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है Google, होंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें और क्या है खासियत 

डीएनए रिपोर्ट से हुआ खुलासा

हमसे कई लोग बोलते थे कि हम एक जैसे दिखते हैं तथा इस बात से मुझे काफी खुशी होती थी।” आगे महिला ने बताया- “जब लोग कहते थे कि हम दोनों एक जैसे नजर आते हैं तो मैं यह जानने के लिए उत्सुक थी कि हम क्या थे? इसके लिए मैंने दोनों का DNA टेस्ट करवाया। जब रिपोर्ट सामने आई तो मैं हैरान थी। DNA रिपोर्ट में सामने आया कि वह मेरा बायोलॉजिकल भाई है। हालांकि मैंने अभी तक उसे इस बारे में कुछ नहीं बताया है। मगर मैं स्वयं भी इस बात को नहीं समझ पा रही हूं। मुझे लग रहा है कि वह रिपोर्ट गलत हो सकती है।” वही महिला की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया।