'बोल देना पाल साहब आए थे', नंबर प्लेट पर लिखा देख पुलिस ने रोका.. तो

‘बोल देना पाल साहब आए थे’, नंबर प्लेट पर लिखा देख पुलिस ने रोका.. तो

'बोल देना पाल साहब आए थे', नंबर प्लेट पर लिखा देख पुलिस ने रोका.. तो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 16, 2022/12:19 pm IST

औरैया, यूपी। पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने अपनी बाइक के नंबर प्लेट पर नंबर की जगह ‘बोल देना पाल साहब आए थे’ लिखवाया था। पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़कर लॉकअप में बंद कर दिया। तीनों कानपुर देहात से युवक औरैया शहर के आनेपुर गांव स्थित साईं मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पढ़ें- बॉडी बनाने के लिए लगवाया 3 लाख का इंजेक्शन.. प्राइवेट पार्ट में हो गया ऐसा.. जिम ट्रेनर के खिलाफ FIR

सिकंदरा कानपुर देहात के गांव अगुवाही से तीन युवक अनुज पाल, शुभम पाल और अंकित पाल एक बाइक पर साईं मंदिर दर्शन के लिए आए थे। फिर तीनों अजीतमल क्षेत्र की तरफ जाने लगे। पुलिस और SOG की टीम का ऑपरेशन सर्च चला रहा था। तभी एक सिपाही की नजर इस बाइक पर पड़ी।

पढ़ें- नकल करने और कराने वालों की खैर नहीं, इस सरकार ने किए हैं ये खास इंतजाम

जिसकी नंबर प्लेट पर लिखा था कि ‘बोल देना पाल साहब’ आए थे। पुलिस ने बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़ा और इनसे पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि गलती से लिखवा लिया।

पढ़ें- श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर.. भारी मात्रा में गोला-बारूद, हथियार सहित कई सामग्री बरामद

नेशनल हाईवे-19 (कानपुर-इटावा हाईवे) से वो अनंतराम टोल प्लाजा की तरफ गए। इस बच गश्त कर रही पुलिस की नजर इन पर पड़ी तो उन्हें रोका गया। नाम-पता पूछते हुए नंबर प्लेट पर लिखे शब्दों के बारे में पूछा गया। इसके बाद तीनों को कोतवाली थाने ले जाया गया।

पढ़ें- कीव पर बमबारी तेज.. अपार्टमेंट, सबवे स्टेशन और असैन्य जगह तबाह..20 हजार लोग मारियुपोल छोड़कर गए

बताया जा रहा कि पुलिस गश्त के दौरान चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पर तीन लड़के घूमते नजर आए। अचानक पुलिस की नजर बाइक की नंबर प्लेट पर पड़ी। जिस पर नंबर की जगह लिखा था कि ‘बोल देना पाल साहब आए थे’। तत्काल पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई और लॉकअप में बंद कर दिया। इस पूरी घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक औरैया द्वारा ट्वीट कर के जानकारी दी गई।