Brazilian Model Arthur Urso

प्लेबॉय किंग की नई प्लानिंग… इतनी लड़कियों के साथ होने से भी नहीं माना मन, अब करने जा रहा ये अनोखा काम

Brazilian Model Arthur Urso: मॉडल आर्थर ओ उर्सो अपने लिए दसवीं पत्नी की तलाश में हैं और उन्होंने इसके लिए बकायदा यह भी कहा है कि उनकी नई पत्नी को उसी प्रकार की सुख सुविधाएं दी जाएंगी जो बाकी सभी पत्नियों की दी जाती हैं। खास बात यह है कि उनकी वे पत्नियां भी साथ रहती हैं जिनसे उर्सो का तलाक हो चुका हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 27, 2022/7:06 pm IST

Brazilian Model Arthur Urso: एक समय था जब राजा-महाराजाओं की एक से अधिक पत्नियां हुई करती थी। लोगों को लगता है कि अब वो जमाना खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। अब के समय में युवा पीढ़ी एक से अधिक पार्टनर के साथ अपना समय व्यतित करती हैं। हालांकि हर कोई इस तरह नहीं होते पर कुछ लोग होते है जिन्हें एक से ज्यादा पार्टनर बनाने की आदत होती है। आज हम आपको एक ऐसे ही युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जो पेशे से एक मॉडल है।

FIFA World Cup : इस्लामिक देश में मॉडल ने पहने ऐसे कपड़े कि ठहर गई लोगों की निगाहें…

10वीं पत्नी की तलाश में मॉडल

Brazilian Model Arthur Urso: दरअसल, ब्राजील के मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आर्थर ओ उर्सो काफी चर्चित हैं। उन्होंने कुल नौ बार शादियां की हैं लेकिन इनमें से वे चार पत्नियों से तलाक भी ले चुके हैं, लेकिन उनके साथ पत्नियां रहती हैं। अब आर्थर को फिर से नई पत्नी के तलाश में हैं, यानी कुल मिलाकर यह उनकी दसवीं शादी है। ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो अपने लिए दसवीं पत्नी की तलाश में हैं और उन्होंने इसके लिए बकायदा यह भी कहा है कि उनकी नई पत्नी को उसी प्रकार की सुख सुविधाएं दी जाएंगी जो बाकी सभी पत्नियों की दी जाती हैं। खास बात यह है कि उनकी वे पत्नियां भी साथ रहती हैं जिनसे उर्सो का तलाक हो चुका हैं।

बाप-बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

सारी पत्नियां रहती हैं साथ

Brazilian Model Arthur Urso: आर्थर ओ उर्सो अपनी लग्जरीपूर्ण लाइफस्टाइल के लिए भी चर्चित हैं। 36 साल के आर्थर ब्राजील के जोआओ पेसोआ शहर के रहने वाले हैं। मजे की बात यह है कि उन्होंने 2021 में ही एक साथ 9 महिलाओं से शादियां की थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही उनकी एक पत्नी इस शादी से अलग हो गई थीं और फिर कुल मिलाकर चार पत्नियां इनसे तलाक ले चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्थर की शादियां सरकारी तौर पर वैध नहीं हैं क्योंकि ब्राजील में एक से ज्यादा महिलाओं से शादी करने को कानूनी मान्यता नहीं मिली है। शायद यही कारण है कि तलाक के बाद भी उनकी पत्नियां उनके साथ ही रहती हैं। वे सेक्शुअल फ्रीडम और एक शादी की प्रथा के खिलाफ काफी बोलते रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers