Breast Milk Coffee: Yaha milegi Mahilaon ke Doodh se bani Coffee

यहां पी सकेंगे महिलाओं के दूध से बनी कॉफी, इतने रुपए होगी ​कीमत, कंपनी ने विज्ञापन जारी ग्राहकों को लुभाया

यहां पी सकेंगे महिलाओं के दूध से बनी कॉफी, इतने रुपए होगी ​कीमत, कंपनी ने विज्ञापन जारी ग्राहकों को लुभाया! Mahilaon ke Doodh se bani Coffee

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 02:47 PM IST, Published Date : May 28, 2023/1:32 pm IST

नई दिल्ली: Mahilaon ke Doodh se bani Coffee दुनियाभर में कॉफी पीने के शौकीन लोगों के लिए बिजनेसमैन अलग-अलग वेरायटी की कॉफी की दुकान खोल रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसे ब्रांड भी हैं, जो अपने खास तरह की कॉफी के लिए फेमस हैं। लेकिन इस बीच कॉफी बेचने वाली एक कंपनी ने ऐसी वेरायटी की कॉफी बेचने का विज्ञापन दे दिया है, जिसे लेकर बवाल मच गया है। उस कैफे ने अपने विज्ञापन में अपने ग्राहकों से वादा किया कि कैफे में ब्रेस्ट मिल्क से बनी हुई कॉफी पिलाई जाएगी।

Read More: आपस में टकराई दो ट्रेलर में लगी भीषण आग, एक ड्राइवर की मौत, मची अफरातफरी 

Mahilaon ke Doodh se bani Coffee दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कैफे का नाम कॉफी स्माइल कैफे है और यह रूस के पर्म शहर में मौजूद है। इस पूरे मामले पर हाल ही में तब हड़कंप मचा जब इस कैफे ने कथित तौर पर एक विज्ञापन जारी किया। इस विज्ञापन में ब्रेस्ट मिल्क से बनी हुई कॉफी के फायदे बताए गए और एक महिला का संदेश जारी किया गया। इस महिला ने बताया कि कामकाजी होने के नाते वह अपने बच्चे को समय नहीं दे पाती और उसका ब्रेस्ट मिल्क यूज में नहीं हो पाता है।

Read More: नए संसद भवन से पीएम मोदी का भाषण LIVE, बोले- नया भवन आत्मनिर्भर भारत के सूर्योदय का साक्षी बनेगा 

इसलिए उसने सोचा कि इसका सही उपयोग किया जाए. उसने बताया कि वह एक हेयर स्टाइलिस्ट है और उसे काम पर जाना पड़ता है। इन सबके बीच वह अपने ब्रेस्ट मिल्क को अच्छी कीमत पर बाजार में बेच देती है। इसके साथ ही वह अपने पति के लिए कॉफी भी बनाती है। कैफे ने यह भी बताया कि उनके यहां ब्रेस्ट मिल्क से बनी कॉफी बहुत ही स्वादिष्ट और फायदेमंद है। जैसे ही यह विज्ञापन सामने आया लोग भड़क गए।

Read More: India News Today 28 May Live Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई संसद भवन के उद्घाटन पर जारी किया 75 रुपए का सिक्का और एक डाक टिकट 

हैरानी की बात यह है कि इस कैफे ने विज्ञापन के कई पोस्टर शहर के होल्डिंग्स में भी लगा दी। जब लोगों ने देश की फूड सेफ्टी अथॉरिटी से इस मामले में कार्रवाई की मांग की तो मामला और भी बढ़ गया। इसके बाद इस कैफे सीरीज के मालिक को बयान जारी करना पड़ा। कैफे के मालिक मैक्सिम ने बताया कि वे ऐसा कोई प्रोडक्ट नहीं बना रहे हैं। उन्होंने यह भी कह दिया कि यह विज्ञापन उनकी कैफे श्रृंखला को बदनाम करने के लिए बनाया गया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers