bride and groom started doing such acts in front of guests, embarrassed...

शादी के मंडप में कंट्रोल से बाहर हुए दूल्हा-दुल्हन, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकतें, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

bride and groom started doing such acts in front of guests, embarrassed... : शादी के मंडप में कंट्रोल से बाहर हुए दूल्हा-दुल्हन, सबके सामने...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 7, 2022/2:07 pm IST

नई दिल्ली। bride and groom viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के नए-नए वीडियोस वायरल हो रहे हैं। शादी में दूल्हा-दुल्हन के कई सारे प्राइवेट मोमेंट्स होते हैं जो कैमरे में कैद हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को देखकर इशारे करते नजर आ रहे हैं।

Read More : Urfi Javed: भरी महफिल में पैपराजी पर फूटा उर्फी का गुस्सा, कहा- ‘अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो…’

दरअरसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन भरे महफिल के सामने कुछ अजीब हरकतें करते हैं। इस वीडियो में देखिये कैसे दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और एक-दूसरे को इशारे कर रहे हैं। इस दौरान सभी लोग भी बैठे रहते है। इसी दौरान दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को आंखों ही आंखों में इशारे करने लगते हैं। दोनों की इस हरकत को किसी ने अपने कैमरे पर कैद कर लिया है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

Read More : यहां पिता ही बनाता है बेटी के साथ संबंध, इस घिनौनी प्रथा के पीछे है बेहद शर्मनाक वजह

यहां देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

bride and groom viral video: वीडियो वायरल को लोग काफी पसंद कर रहे है। दोनों की इस हरकत को हर कोई का मन भा रहा है। आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे को प्यारा सा लुक देती है। इसके बाद दूल्हा भी दुल्हन को स्माइल पास करता है। इस दौरान एक महिला बड़े ध्यान से दोनों को देख रही होती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें