Dard se Tadap Tadap Kar ho gayi dulhan ki maut

दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाई दुल्हन, शादी से तीन दिन पहले मौत, युवती की हालत देखकर डॉक्टर ने भी कह दिया- Sorry

शादी से तीन दिन पहले मौत, युवती की हालत देखकर डॉक्टर ने भी कह दिया- Sorry! Dard se Tadap Tadap Kar ho gayi dulhan ki maut

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : April 29, 2023/4:08 pm IST

सोनभद्र: Dard se Tadap Tadap Kar ho gayi dulhan ki maut  अक्षय तृतीया के बाद से देशभर में शादी समारोह शुरू हो गए हैं। शुभ मुहूर्त देखकर दूल्हा-दुल्हन शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर शादी समारोह से जुड़े वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं, कुछ खबरें भी सामने आ रही है। लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, ​जहां शादी के तीन दिन पहले ही घर पर मातम पसर गया।

Read More: एक तारीख से ATM से पैसा निकालने पर लगेगा चार्ज, नए महीने में होने जा रहे कई बड़े बदलाव, जेब पर पड़ेगा असर 

Dard se Tadap Tadap Kar ho gayi dulhan ki maut  दरअसल, पूरा मामला सोनभद्र जनपद के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के धनौरा गांव का है। गांव के रहने वाले लाल बहादुर की बेटी 20 वर्षीय पूजा की शादी म्योरपुर इलाके के परनी गांव के रहने वाले एक युवक के साथ तय हुई थी। बताया जा रहा है कि परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी, इसी बीच गुरुवार को सायं काल पूजा की तबीयत अचानक खराब हो गई। पूजा द्वारा परिजनों को बताया गया कि उसके सिर में तेज दर्द हो रहा है। परिवार के लोग उसे अस्पताल में लेकर गए।

Read More: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री जाएंगे जेल? जानिए ऐसा क्या हो गया फिर 

अस्पताल में उसका उपचार किया गया लेकिन उपचार के बाद भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। ऐसे में उपचार कर रहे चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार को पूजा की मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही उसके घरवालों की मिली परिवार में मातम पसर गया और बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों द्वारा बताया गया कि जिस दिन उसकी मौत हुई थी उस दिन हल्दी की रस्म अदायगी होनी थी।

Read More: Online खाना मंगाना हुआ महँगा, देना होगा अब ‘प्लेटफॉर्म फीस’, कारोबार में मंदी की वजह से फैसला

बेटी की शादी के लिए घर में सभी सामानों की खरीदारी भी हो गई थी। उधर दूल्हा पक्ष भी पूरी तरह तैयारी कर रहा था और एक मई को बारात आने वाली थी। लाल बहादुर द्वारा बेटी की शादी धूमधाम से की जानी थी ऐसे में सामानों की खरीदारी और टेंट आदि की बुकिंग भी की जा चुकी थी। अब बेटी की मौत हो जाने के बाद जहां लाल बहादुर के परिवार में मातम पसरा हुआ है वहीं दूल्हे पक्ष के लोग भी काफी परेशान हैं। फिलहाल इस घटना से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक