bride legs get injury during dance in wedding, reached the hospital

दूल्हा सोचा भी नहीं था ऐसा होगा मेरे साथ, सात फेरे लेने से पहले ही अस्पताल पहुंची दुल्हन

दूल्हा सोचा भी नहीं था ऐसा होगा मेरे साथ, सात फेरे लेने से पहले ही अस्पताल पहुंची दुल्हन! bride legs get injury during dance in wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 20, 2022/9:00 pm IST

नईदिल्ली। bride legs get injury during dance in wedding अपने शादी वाले दिन दुल्हन कुछ अलग दिखने के लिए पहले से ही तैयारी करती है। कुछ अलग दिखने के लिए वो महीनों भर पहले पूरी तैयारी मे जुट जाती है और शादी वाले दिन कुछ खास करना चाहती है, लेकिन कई बार कुछ अलग करने की चाहत में हादसा हो जाता है। ऐसा ही एक दुल्हन के साथ हुआ है। जो कुछ अलग करने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गई।

Read More: IND vs AUS 1st T20 : कुछ देर में शुरू होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का मुकाबला, देखें प्लेइंग इलेवन 

bride legs get injury during dance in wedding दरअरसल, शादी के दिन डांस करने के दौरान दुल्हन का अंगूठा टूट गया। जिसके बाद वो दुल्हन के लिबास में ही अस्पताल पहुंची। डॉक्टर ने दुल्हन को इस हाल में देखकर हैरान हो गया। वो पैर में प्लासटर करान के बाद वहां से बहार निकल गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: Coal India Recruitment 2022: कोल इंडिया में इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई 

जानकारी के अनुसार, कनाडा की रहने वाली लड़की चेल्सिया का शादी था। चेल्सिया दुल्हन के लिबास में रात को मेहमानों ने उन्हें डांस करने को कहा। दरअसल दुल्हन को होराह डांस करने को कहा। होराह डांस इसमें दूल्हा दुल्हन को कुर्सी के ऊपर नीचे की जाती है। इसी दौरान मेहमान डांस कर रहे थे। तभी दुल्हन गिर गई। उन्हें हॉस्पिटल के इमरजेंसी विभाग में इलाज कराना पड़ा।

Read More: मुस्लिम कपल ने पेश की मिसाल, तिरुमाला मंदिर में कर दिए इतने करोड़ रुपए दान, पहले भी कर चुके है यह काम 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को अबतक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं कई लोग इस वीडियो में कई प्रकार के प्रक्रिया दे रहे है।