donated so many crores in Tirumala temple

मुस्लिम कपल ने पेश की मिसाल, तिरुमाला मंदिर में कर दिए इतने करोड़ रुपए दान, पहले भी कर चुके है यह काम

आप सभी ने मदिरों में दान देते हिन्दू अमारों को देखा या उनके बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम जो खबर आप तक पहुंचा रहे है वह भी मंदिर में किए दान से जुडी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 20, 2022/6:02 pm IST

Rs 1.02 crore donated to Tirumala temple : तिरूपति – आप सभी ने मदिरों में दान देते हिन्दू अमारों को देखा या उनके बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम जो खबर आप तक पहुंचा रहे है वह भी मंदिर में किए दान से जुडी है। दरअसल, यह दान एक मुस्लिम कपल ने दिया है। मिसाल पेश करते हुए एक मुस्लिम जोड़े ने तिरुमाला मंदिर को 1.02 करोड़ रुपये का दान दिया है। अब्दुल गनी और नुबीना बानो ने मंगलवार को तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को चेक भेंट किया, जो दुनिया के सबसे अमीर मंदिर के मामलों का प्रबंधन करता है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : नोएडा में बड़ा हादसा! दीवार गिरने से 4 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

Rs 1.02 crore donated to Tirumala temple : चेन्नई के दंपति ने मंदिर परिसर में रंगनायकुला मंडपम में टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी धर्म रेड्डी से मुलाकात की और चेक सौंपा। कुल राशि में से 15 लाख रुपये श्री वेंकटेश्वर अन्ना प्रसादम ट्रस्ट के लिए हैं, जो हर दिन मंदिर में आने वाले हजारों भक्तों को मुफ्त भोजन प्रदान करता है। शेष 87 लाख रुपये का दान श्री पद्मावती गेस्ट हाउस में रसोई में नए फर्नीचर और अन्य चीजों के लिए है।

read more : इस बार बढ़ेगा लंकापति का कद, जानें कहां कितने फीट का बनेगा रावण?, दशहरा को लेकर तैयारियां शुरू 

Rs 1.02 crore donated to Tirumala temple : यह पहली बार नहीं है जब एक व्यवसायी अब्दुल गनी ने बालाजी मंदिर के नाम से मशहूर इस मंदिर को दान दिया है। 2020 में, उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान मंदिर परिसर में कीटाणुनाशक स्प्रे करने के लिए एक बहुआयामी ट्रैक्टर-माउंटेड स्प्रेयर दान किया था। उन्होंने इससे पहले सब्जियों के परिवहन के लिए मंदिर को 35 लाख रुपये का रेफ्रिजरेटर ट्रक दान में दिया था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें