Bride Run Away With Brother Before Wedding

सात फेरे लेने से पहले अपने भाई के साथ फरार हुई दुल्हन, दोनों के बीच कई साल से चल रहा था अफेयर

सात फेरे लेने से पहले अपने भाई के साथ फरार हुई दुल्हन, दोनों के बीच कई साल से चल रहा था अफेयर! Bride Run Away With Brother

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 11:57 AM IST, Published Date : March 31, 2023/11:57 am IST

बांदाः Bride Run Away With Brother उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवती शादी से पहले ही अपने भाई के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती अपने साथ गहने और पैसे भी लेकर फरार हुई है। वहीं, जब ये बात परिजनों को पता चली तो शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। फिलहाल युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Read More: इस शुभ योग में करें कोई भी कार्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, मिलेगी तरक्की 

Bride Run Away With Brother मिली जानकारी के अनुसार मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। यहां युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 23 मार्च को गांव का ही एक लड़का उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। लड़की घर में शादी के लिए रखे 50 हजार रुपए और जेवर भी साथ ले गई है। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

Read More: भोपाल में नहीं होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत, इस वजह से पार्टी ने लिया बड़ा फैसला 

पीड़ित पिता ने कहा, ’इसी साल 2 मई को बेटी की शादी है। वहीं, लड़के के घरवालों से पूछने पर वो कुछ जानकारी नहीं दे रहे हैं’। इसके बाद पुलिस में शिकायत कर आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

Read More: पैसा देकर पोर्न स्टार की आवाज दबाने को लेकर पूर्व राष्ट्रपति पर लगे गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, जिस लड़के पर परिवार ने आरोप लगाया है वो लड़की का चचेरा भाई है। इस पूरे प्रकरण में चिल्ला थाना प्रभारी ने बताया कि एक लड़की लड़के के साथ लापता हुई है। शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लड़की का पता लगाने की कोशिशें की जा रही हैं, उसे जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers