Bride Shocked after See Room on suhagrat, Video Viral on Social Media

सुहागरात पर कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी दूल्हन, दिखा ऐसा नजारा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सुहागरात पर कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी दूल्हन, दिखा ऐसा नजाराः Bride Shocked after See Room on suhagrat, Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : January 1, 2023/11:03 pm IST

Bride Shocked after See Room on suhagrat सुहागरात’ किसी भी शख्स की लाइफ का सबसे खास लम्हा होता है। हालांकि लोगों की सोच के मुताबिक ही यह शब्द खुद को सार्थक करता है। वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर एक दुल्हन की सुहागरात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Read More : ओबीसी आरक्षण पर अब इस नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘दो-ढाई साल पहले ही..’ 

Bride Shocked after See Room on suhagrat जैसा की आप सभी जानते हैं कि हर लड़की-लड़के का सपना होता है कि उसके जीवनसाथी से उसकी स्पेशल मुलाकात बेहद ही स्पेशल हो। अब जरा सोचिए कि अगर इसमें परिवार भी साथ दे तो कितना ही स्पेशल रहेगा। ऐसा ही हुआ इस नई दुल्हन के साथ। शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन जब अपने दूल्हे के कमरे में एंटर हुई, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कमरे में एंट्री लेते ही दुल्हन वहां का नजारा देखकर शॉक हो जाती है। नई नवेली दुल्हन अपने सुहागरात वाले कमरे को देखकर फ्लैट हो जाती है और उसका यह रिएक्शन देख सभी बेहद खुश हो जाते हैं।

Read More : नए साल पर महिला के साथ ये काम करने पहुंचा था प्रेमी, पड़ गई पति की नजर फिर… 

इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात से जुड़े इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे नई बहू जैसे ही ससुराल में अपने सुहागरात वाले कमरे में एंट्री लेती है, खुशी से उसका चेहरा खिल जाता है। पति और ससुरालवालों की तरफ से कमरे की शानदार सजावट को देखते ही उसके मुंह से Wow निकल जाता है। पूरे कमरे को वह बार-बार निहारती है। इसके बाद दूल्हा दुल्हन की ओर कैमरा करके उससे रिएक्शन मांगता है तो दुल्हन उसे फ्लाइंग किस करके खुशी जताती है। दुल्हन के चेहरे की हंसी बताती है कि वह बेहद खुश है।

 

 
Flowers