Bride was annoyed by actions of Groom in wedding stage

वरमाला लेकर आया दूल्हा, अचानक दूर भागने लगी दुल्हन, मेहमानों के भी उड़ गए होश

वरमाला लेकर आया दूल्हा, अचानक दूर भागने लगी दुल्हन : Bride was annoyed by actions of Groom in wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 15, 2022/10:28 pm IST

News Jara Hatke news सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार भी होते है, जिसे लोग खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही शादी ही संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन जैसे ही दूल्हे के अपने करीब आते हुए देखती है तो उल्टे पैर भागने लगती है। हालांकि, जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया पर गुस्सा दिखाता है तो वह रुक जाती है।

Read more : महाराष्ट्र में चौथी लहर की दस्तक! पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा केस आए सामने, मुंबई में मिले सबसे अधिक मरीज 

Bride was annoyed by actions शादी में कई अहम रीति-रिवाज होते हैं, जिनको हम अरसों से फॉलो करते आ रहे हैं। हालांकि, भारत के अलग-अलग राज्यों में रीति-रिवाज और रस्मों में फर्क है। दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) शादी में सबसे ज्यादा रौनक बिखरने वाले माने जाते हैं। शादी में आने वाले सभी मेहमानों की निगाहें उनके ऊपर ही टिकी हुई होती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन जैसे ही दूल्हे के अपने करीब आते हुए देखती है तो उल्टे पैर भागने लगती है। हालांकि, जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया पर गुस्सा दिखाता है तो वह रुक जाती है।

Read more :  राहुल से 3 दिन में 30 घंटे हुए सवाल-जवाब, आज ED ने यंग इंडिया कंपनी और चैरिटी के बारे में पूछा, शुक्रवार को फिर बुलाया 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक दूल्हा हाथ में वरमाला लेकर अपनी होने वाली पत्नी के पीछे भागता नजर आया। हालांकि, जब वह कुछ दूर तक चली गई तो वह गुस्से में अपनी जगह पर ही रुक गया और इशारे-इशारे में कहा कि अगर ऐसे ही दूर जाओगी तो मैं वरमाला नहीं पहना रहा। तभी दुल्हन रुक जाती है और फिर दूल्हा आकर वरमाला डाल देता है। इसके बाद वह खुश होकर अपनी दुल्हन को किस भी करता है। कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंटरनेट पर इस वीडियो को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)