Brother and Sister Become Husband-Wife, Mother Gives Permission

भाई-बहन बने पति-पत्नी, मां ने ही दी थी दोनों को शादी करने की सलाह, कई सालों से था अफेयर

भाई-बहन बने पति-पत्नी, मां ने ही दी थी दोनों को शादी करने की सलाह : Brother and Sister Become Husband-Wife, Mother Gives Permission to Marry

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 9, 2022/11:21 pm IST

Brother and Sister Become Husband-Wife भारतीय समाज में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। भारतीय समाज में भाई-बहन के बीच शादी नहीं की जाती है। लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं होता है। कई बार विदेशों से भाई-बहन की शादी के बीच खबरें आती रहती है। ऐसा ही मामला एक बार फिर फिनलैंड से सामने आया है। यहां 23 साल की एक लड़की ने 27 साल के सौतेले भाई से शादी कर ली। हैरानी के बाद ये कि इसके लिए पैरेंट्स ने अपनी सहमति दे दी।

Read More :  Sarkari naukari 2022: पुलिस विभाग में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली है बंपर भर्ती, मिल रही है शानदार सैलरी, जल्द करें आवेदन 

Brother and Sister Become Husband-Wife दरअसल, मामला कुछ यूं है कि 23 साल की मैटिल्डा एरिक्सन नाम की लड़की ने 27 वर्षीय सैमुली एरिक्सन से शादी कर ली। इसमें अजीब बात ये है कि दोनों रिश्ते में सौतेले भाई-बहन लगते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 3 साल पहले यानी साल 2019 में मैटिल्डा की मां ने एक दूसरे मर्द से शादी कर ली थी और इस वजह से वह मर्द मैटिल्डा का सौतेला पिता बन गया था। सैमुली मैटिल्डा के उसी सौतेले पिता का बेटा है। ऐसे में जाहिर है कि मैटिल्डा और सैमुली रिश्ते में सौतेले भाई-बहन लगे। उनके प्यार की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है।

Read More : बरामदे में खेल रही थी मासूम… मूक-बधिर होने का फायदा उठाकर युवक ने की घिनौनी हरकत, फिर जो हुआ… 

ऐसे हुई थी दोनों के बीच मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैटिल्डा की मां के 50वें जन्मदिन के मौके पर मैटिल्डा की पहली बार मुलाकात उसके सौतेले भाई यानी सैमुली से हुई थी। फिर क्या, दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और पहली बार मिलने के महज दो हफ्ते बाद ही एक दूसरे को डेट भी करने लगे। इतना ही नहीं, दोनों एक साथ रहने भी लगे। हालांकि उनके दोस्तों को उनके रिश्ते के बारे में जानकर अच्छा नहीं लगा, क्योंकि जिसे वो भाई बोलती थी, वहीं उसका बॉयफ्रेंड बने, ये कैसे हो सकता था। ये बात जब मैटिल्डा की मां को पता चली तो उन्होंने अपनी बेटी को सलाह दी कि उसे दूसरों की बातें सुनने के बजाय अपने दिल की बात सुननी चाहिए। इससे जिंदगी में सब अच्छा ही होगा।