Rape convict gets 30 years jail:

बरामदे में खेल रही थी मासूम… मूक-बधिर होने का फायदा उठाकर युवक ने की घिनौनी हरकत, फिर जो हुआ…

Rape convict gets 30 years jail: Innocent was playing in the verandah... Taking advantage of being deaf and deaf, the young man did abominable act, then what happened...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 9, 2022/11:07 pm IST

कन्नौज। Rape convict gets 30 years jail: कन्नौज जिले की विशेष पॉक्सो अदालत ने नौ साल की एक मानसिक रूप से अशक्त और मूकबधिर लड़की से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए व्यक्ति को 30 साल की कैद और दो लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा 4800 फीट लंबा सुरंग, रोंगटे खड़ें कर देंगे खुदाई में हुए खुलासे

Rape convict gets 30 years jail: जिला शासकीय अधिवक्ता ब्रजेश शुक्ला ने बताया कि छिबरामऊ कोतवाली के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके अनुसार 29 जुलाई 2017 को शाम साढ़े पांच बजे उसकी मूकबधिर बेटी घर में अकेली थी। वह बरामदे में खेल रही थी तभी पड़ोसी राहुल जाटव ने उसे अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया।

गंभीर आरोपों के बावजूद करीबी को मंत्री बनाने पर घिरे इस देश के प्रधानमंत्री, इस्तीफे के बावजूद विपक्ष हमलावर

Rape convict gets 30 years jail: उन्होंने बताया कि जब बालिका की मां खेतों से काम करके घर लौटी तो उसने बेटी के रोने की आवाज सुनी और लड़की की मां को देखकर राहुल भाग गया। विशेष पॉक्सो अदालत की न्यायाधीश गीता सिंह ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी राहुल जाटव को दोषी करार देते हुए 30 साल की कैद और दो लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना अदा न करने पर तीन साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

और भी है बड़ी खबरें…